छत्तीसगढ़: कॉलेज के अंदर दो लड़कियों के बीच झगड़ा, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

दुर्ग-भिलाई। दुर्ग साइंस कॉलेज के अंदर छात्राओं के बीच झगड़े का वीडियो सामने आया है। वीडियो में भरी भीड़ के सामने दो लड़कियां आपस में एक दूसरे को गंदी गालियां देते हुए लात-घूंसे और डंडे बरसा रही हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उनकी साथी भी उन्हें समझाती हैं मगर वह किसी की नहीं सुन रहीं, बल्कि एक जगह से दूसरे जगह जाकर मारपीट कर रही हैं ।

इधर, जब कॉलेज के प्रिंसिपल आरएन सिंह ने दोनों को लड़ते हुए देखा तो उनकी क्लास लगाई है। दोनों को अल्टीमेटम दिया गया है कि यदि आगे इस तरह की घटना हुई तो दोनों को निष्कासित कर दिया जाएगा। प्रिंसिपल का कहना है कि उन्होंने अब तक की नौकरी में पहली बार लड़कियों को इस तरह झगड़ा करते देखा है।

दरअसल, सोमवार 13 दिसंबर को साइंस कॉलेज की दो लड़कियां किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा करने लगीं। दोनों एक दूसरे को गंदी गंदी गालियां दे रही थीं। बात इतनी बढ़ी की मारपीट तक पहुंच गई। उनकी दोस्तों ने उन्हें समझाया लेकिन वे दोनों एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे बरसाती रहीं।

इसके बाद भी जब गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह डंडा लेकर एक दूसरे को मारने दौड़ीं। इसी दौरान राउंड पर निकले प्रिंसिपल आरएन सिंह ने उन्हें लड़ते देखकर फटकार लगाई और उन्हें अपने चैंबर में बुलाया। वहीं दोनों लड़कियों की मां को भी बुलाया गया और समझाया गया।

प्रिंसिपल ने बताया कि दोनों लड़कियों के पिता नहीं हैं। उनका पालन पोषण उनकी मां ने किया है। दोनों की मां ने लड़कियों की इस हरकत के लिए शर्मिंदिगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि ऐसा दुबारा नहीं होगा। इसके बाद उन्होंने प्रिंसिपल को एक माफीनामा भी लिखकर दिया।

जिन दो लड़कियों के बीच झगड़ा हुआ है वो दुर्ग सांईस कॉलेज में बीकॉम फर्स्ट ईयर व सेकेंड ईयर की स्टूडेंट हैं। दोनों के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। कॉलेज प्रबंधन ने मामले को दबाने का प्रयास किया, लेकिन किसी छात्र ने झगड़े का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।