Chhattisgarh Accident News : सायकल सवार को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर… 10 ऊपर उछलकर झाड़ियों में गिरा… कार भी पेड़ से टकराई

दुर्ग-भिलाई। भिलाई के सेक्टर एरिया में एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को ठोकर मार दी। ठोकर इतनी तेज थी की साइकिल सवार हवा में करीब 10 फीट ऊपर हवा में उछलकर सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरा। दुर्घटना में के बाद कार भी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। पुलिस के मुताबिक राहगीरों ने साइकिल सवार को गहरी चोट आने से अस्पताल भिजवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शनिवार रात 8 बजे के करीब सेक्टर-7 सेंट्रल एवेन्यू रोड के किनारे किनारे एक 30-35 साल का युवक साइकिल से चला जा रहा था। तभी अचानक काफी तेज रफ्तार कार सीजी 07 एम 6120 आई और पीछे से साइकिल चालक को टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी की साइकिल चालक और साइकिल करीब 10 फीट हवा में उछल गए और सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरे। हादसे के बाद कार चालक मौके से भाग निकला है।

गनीमत यह रही कि साइकिल सवार सड़क पर नहीं गिरा, नहीं तो उसकी जान जा सकती थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक साइकिल सवार को काफी चोट आई हैं और उसके खून भी काफी बह रहा था। उसे लोगों ने मिलकर अस्पताल भिजवाया है। सूचना मिलने पर भिलाई नगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। खबर लिखे जाने तक साइकिल सवार की पहचान नहीं हो पाई है।