CG News: दुबई में ऑनलाईन सट्टा किंग की शादी, छत्तीसगढ़ से 100 मेहमान होंगे शामिल, पुलिस की कड़ी नजर

Mastermind of Mahadev Book App Married In Dubai: देशभर में महादेव बुक एप के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा का जाल फैलाने वाले मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। पुलिस के अनुसार, भिलाई दुर्ग समेत छत्तीसगढ़ के कई लोगों को भी शादी का निमंत्रण दिया गया हैं। अब शादी रचाने जा रहा हैं। बहुत ही कम समय में ऑनलाइन सट्टा एप के माध्यम से अरबो रुपये कमाने वाले सौरभ चन्द्राकर की तलाश छत्तीसगढ़ पुलिस कर रही हैं।

दुर्ग के भिलाई में कभी जुस की दुकान चलाने वाला सौरभ चन्द्राकर अब दुबई में बैठकर देशभर में अवैध सट्टे का कारोबार चला रहा हैं। महादेव बुक एप के मास्टरमाइंड की शादी में दुर्ग जिले से भी करीब 100 लोगो के जाने की संभावना जताई जा रहा हैं। इसलिए पुलिस सभी आने जाने वाले लोगों पर निगरानी कर रही हैं। कार्ड के अनुसार, ऑनलाईन सट्टा किंग सौरभ की पहले रिंग सेरेमनी होगी और इसी महीने 14 फरवरी वेलेंटाइन डे को उसकी शादी हैं। इस शादी में करोड़ रूपए खर्च करने की तैयारी की जा रही हैं। वह अपने स्कूल लाइफ की प्रेमिका से ही रचा रहा हैं।

इसकी शादी में शहर के कई उद्योगपति, ट्रांसपोर्टर, बड़े व्यापारी और पैनल चलाने वाले लोग शामिल हैं। ऐसे लोगो को बकायदा शादी का आमंत्रण कार्ड भेजा गया हैं। शादी में उनके लोग ही शामिल हो इसके लिए गोपनीय तरीके से कार्ड ऑनलाइन भेजा गया हैं। शादी में शामिल होने दुबई जाने वालों पर पुलिस की कड़ी नजर हैं।

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि, हमें महादेव बुक एप के मास्टरमाइंड के विवाह की सूचना मिली हैं। पुलिस शादी समारोह में आने जाने वाले सभी संभावित लोगों पर नजर रखी जा रही हैं। वहीं अभिषेक पल्लव का कहना हैं कि छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टा जुआ के खिलाफ नया कानून लागू नहीं हो पाया हैं। इसलिए आरोपी तक पुलिस नहीं पहुंच पाई हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।