सगाई के एक दिन पहले युवक की हार्ट अटैक से मौत, मंगेतर बेहोश, परिजनों में पसरा मातम

दुर्ग-भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पाटन में एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां अपनी ही सगाई के दिन युवक की मौत हो गई। जिसके बाद घर और युवक के ससुराल में मातम पसर गया है। युवक की मौत की खबर सुनते ही मंगेतर भी बेहोश हो गई।

घटना पाटन थाना क्षेत्र के ग्राम अरसनारा की है। पाटन थाना प्रभारी शिवानंद तिवारी ने बताया कि ‘अरसनारा निवासी दीपक वर्मा की सगाई रविवार को रायपुर स्थित ग्राम गिरोध में होनी थी। परिवार सगाई में जाने की तैयारी में लगा हुआ था। दीपक खुद अपनी सगाई के काम में जुटा हुआ था। घर मेहमानों से भरा था। परिवार के सभी लोग खुश थे। इसी दौरान दीपक अपने भाई गजेन्द्र वर्मा के पास पहुंचा और उसे सगाई में जाने के लिए तैयार किया।

इस दौरान दीपक ने भाई को बताया कि ‘तबीयत ठीक नहीं लग रही है। भाई को उसने दवाई लाने मेडिकल स्टोर भेजा। गजेंद्र जब दवाई लेकर वापस आया तो दीपक जमीन पर बेहोश पड़ा हुआ था। परिजन आनन-फानन में पाटन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया।’

दीपक की मौत होने की खबर सुनकर उसके ससुराल वाले भी सदमे में आ गए। मंगेतर भी बेहोश हो गई। महीने भर पहले ही परिजनों ने रिश्ता तय किया था। मौत के बाद दोनों परिवार में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने शव को पंचनामा कर पीएम के बाद परिजनों को सौपा दिया है।