ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की हत्या के आरोप मे पुलिस ने पुलिस वाले को किया गिरफ्तार

दुर्ग भिलाई . 29 जनवरी को जिले के खुर्सीपार इलाके मे ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की हत्या के मामले मे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया है. हत्या अवैध संबंध के शक और MMS बनाने को लेकर हथौड़े से की गई थी. इस मामले मे हत्या के, आरोप मे पुलिस ने एक पुलिस आरक्षक को गिरफ्तार किया है.

दरअसल भिलाई के खुर्सीपार क्षेत्र में 29 जनवरी को टांस्पोर्ट व्यवसायी सूरज सिंह की हत्या के बाद से इलाके मे दहशत का माहौल था कि आखिर हत्या की वजह क्या थी और हत्या किसने की होगी ? जिसके बाद पुलिस ने कुछ घंटो पहले, इस मामले में मृतक के घर की पीछे वाली सडक में रहने वाले आरक्षक राम प्रकाश यादव को हिरासत में लिया है.जो 112 पुलिस वैन मे तैनात था. गौर करने वाली बात है कि मृतक और आरोपी दोनों अच्छे दोस्त थे. लेकिन आरक्षक को ये शक था कि उसके दोस्त ने पत्नी का एमएमएस बनाया है . इसी बात से परेशान आरक्षक ने मौका पाकर 29 जनवरी को अपने ट्रांसपोर्टर दोस्त के घर पहुंचा और फिर हथौडे से सूरज सिंह की हत्या कर दी थी.पुलिस ने बताया कि आरोपी ने हथौडे से सूरज सिंग के सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतारा. उसके बाद उस हथौडे को आरोपी ने मरोदा पानी टंकी में फेंक दिया था.

हत्या के इस बेहद दर्दनाक मामले मे. हिरासत मे लिए गया आरक्षक पहले तो जुर्म कबूलने मे आनाकानी कर रहा था. लेकिन जब उससे कडाई से पूछताछ की गई. तो उसने हत्या की इस वारदात को अंजाम देने की बात कबूल ली. और फिर पूरे मामले का खुलासा हो गया. फिलहाल पुलिस ने सूरज सिंह की हत्या के मामले आरोपी रामप्रकाश यादव के खिलाफ नामजद्द अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.