रेवती रमण मिश्र कॉलेज में सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत् हुआ ड्राइविंग लाइसेंस कैम्प का आयोजन, 45 विद्यार्थियों के बने लर्निंग लाइसेंस

Surajpur News: सुरजपुर जिले में पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू  के मार्गदर्शन में सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान चलाया जा रहा हैं। इस अभियान के तहत् तीसरे दिन यातायात पुलिस व आरटीओ की टीम शासकीय रेवती रमण मिश्र महाविद्यालय सूरजपुर पहुंची और छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी से अवगत कराते हुए कालेज परिसर में ही लर्निंग लायसेंस बनाने कैम्प का आयोजन किया।

इस कैम्प में कालेज के 45 छात्र-छात्राओं ने पंजीयन करवाकर लर्निंग लाइसेंस बनवाए। जिला परिवहन अधिकारी अमित कश्यम ने कहा कि, छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों के प्रति जानकारी से अवगत कराने एवं विद्यार्थियों के डाईविंग लायसेंस बनाने के लिए कैम्प का आयोजन कर 45 छात्र-छात्राओं का लर्निंग लायसेंस बनाया गया हैं।

यातायात प्रभारी बृजकिशोर पाण्डेय ने कहा कि, कॉलेज में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए शिविर लगाया गया हैं। इस शिविर का एकमात्र उद्देश्य विद्यार्थियों में यातायात के प्रति जागरूक करना व यातायात के नियमों से परिचय करा कर उनको ड्राइविंग लाइसेंस जारी करवाना हैं। ताकि, विद्यार्थी ड्राइविंग लाइसेंस के साथ अपने वाहनों को चलाएं।