दर्दनाक सड़क हादसा: बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने चपेट में लिया, दो लोगों की मौत

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, एक युवक घायल है। जिसका इलाज जिला अस्पताल में जारी है। धमतरी सिहावा रोड भोयना के पास मंगलवार देर शाम एक्सीडेंट हुआ। जिसमें मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक ने अस्पताल ले जाने के बाद दम तोड़ दिया। हादसे के बाद गाड़ी वाला फरार है। पुलिस जांच कर रही है।

धमतरी की सड़क एक बार फिर खून से लाल हो गई। जब तीन बाइक सवार युवक अपने घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक ने अस्पताल जाते-जाते दम तोड़ दिया।

यातायात डीएसपी मणिशंकर चंद्रा ने बताया कि ‘धमतरी से कुकरेल जाते समय एक बाइक पर तीन युवक सवार थे। तभी अर्जुनी थाना इलाके के भोयना के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी और फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना मिलने के तुरंत बाद यातायात की टीम और संजीवनी 108 पहुंची। मौके पर 21 साल के युवक राकेश कुमार यादव की मौत हो गई थी। 2 युवक घायल थे। जिन्हें 108 की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां 20 साल के पोखराज ध्रुव को भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तीसरे युवक रेमन सिंह मरकाम का इलाज जारी है। तीनों युवक कुकरेल गांव के आसपास के रहने वाले बताए जा रहे हैं। अज्ञात गाड़ी की तलाश की जा रही है।’