गांव में मां के अवैध संबंध नहीं झेल पाया बेटा, युवक की लाठी से पिट-पीटकर हत्या कर दी…

धमतरी- जिले के करेली बड़ी चौकी क्षेत्र के नवागांव गांव में अवैध संबंध के चलते एक युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। मरने वाले युवक का एक महिला से अवैध संबंध था। जिसके कारण उस महिला का बेटा नाराज था। इसलिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की जान ले ली। इस मामले में पुलिस ने अब 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल,15 अगस्त को नवागांव गांव में पैरी नदी किनारे एक युवक की लाश मिली थी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। पुलिस ने युवक की पहचान राजिम के गेवरा नवापारा निवासी यशवंत देवांगन उर्फ बब्बन के रूप में की थी। इसके बाद शव का पीएम कराने के लिए भेजा गया था। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में मुताबिक़ युवक की हत्या की पहचान की गई।

पुलिस की जांच में ये पता चला कि यशवंत का चौबे बांधा निवासी कुमारी बाई साहू के साथ पिछले 5 साल से अवैध संबंध था। इसी आधार पर पुलिस ने कुमारी बाई के बेटे निखिल साहू को हिरासत में लिया था। हिरासत में लेने के बाद पूछताछ में ही उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

निखिल ने बताया कि यशवंत का मेरी मां के साथ अवैध संबंध था। इसलिए मैंने उसे मारने का प्लान बना लिया और अपने 2 साथी शंकर साहू, लोचन साहू के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। निखिल ने बताया कि मैंने उसे नवागांव के पास किसी बहाने से बुलाया था। इसके बाद हमने लाठी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। शव को वहीं छोड़कर हम भाग निकले थे। पुलिस ने निखिल के ही निशानदेही पर उसके 2 साथियों को भी गिरफ्तार किया है।