Chhattisgarh News: हाथियों में महिला को पटक-पटककर मार डाला… टुकड़ों में मिली लाश..

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी में घूम रहे हाथियों ने अब आतंक मचाना शुरू कर दिया है। किसानों की फसलें चौपट करने के बाद अब हाथियों ने एक महिला पर हमला किया है और उसे पटक-पटककर मार दिया है। वो जंगल में बने झोपड़ी में सो रही थी। इसी दौरान ये हादसा हुआ। महिला की अब कई टुकड़ों में लाश मिली है।

दरअसल, पिछले कई दिनों जिले के अलग-अलग इलाकों में हाथियों को 2 दल घूम रहा है। दोनों दलों में 55 हाथी हैं। पहला दल नगरी ब्लॉक के आस-पास है तो दूसरा दल मगरलोड ब्लॉक के आस पास घूम रहा है। इसी दूसरे दल ने महिला को मारा है। इस दल में भी बच्चे शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि जो दल मगरलोड ब्लॉक के आस-पास घूम रहा है, उस दल का नाम चंदा दल है। इस दूसरे दल में करीब 22 हाथी शामिल हैं। ये शुक्रवार रात तो पारधी गांव के पास पहुंचा था। यहां पहुंचने के बाद जब ये जंगल की ओर गया तो यहां उन्हें एक झोपड़ा मिला। हाथियों ने पहले झोपड़ी को तबाह किया। इसके बाद वहां सो रही सुखमा बाई को कई बार पटका था। जिससे उसकी मौत हो गई।

सुबह वन विभाग की निगरानी करने वाली टीम जब यहां पहुंची तब पूरे मामले का पता चला है। वन विभाग का कहना है कि जिस तरह से महिला को मारा गया। उससे लग रहा है कि हाथियों ने पटक-पटककर महिला को मारा है। यही वजह है कि कई टुकड़ों में उसकी लाश मिली है। फिलहाल शव का पंचनामा कर उसे पीएम के लिए भेजा गया है। पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।