12वीं की छात्रा ने दुपट्टे को फंदा बनाकर लगा ली फांसी, मोबाइल को लेकर परिजनों ने लगाई थी डांट

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी में 12वीं की छात्रा ने खुदकुशी कर ली। उसका शव शनिवार सुबह घर की बाड़ी में ही पेड़ से लटका मिला। छात्रा अक्सर मोबाइल पर बात करती थी। परिजनों ने देखा तो उसे देर रात भी डांटा था। इसके बाद सुबह उसका शव मिला। आशंका है कि प्रेम प्रसंग के चलते छात्रा ने खुदकुशी की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला करेली बड़ी पुलिस चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम खिसोरा निवासी दानी राम साहू की बेटी ममता साहू (18) 12वीं की छात्रा थी। उसके पास एक कीपैड मोबाइल था, जिस पर अक्सर वह बातें करती रहती थी। परिजन उसे लगातार बातें करते देखते हुए डांटते थे। परिजनों ने उससे पूछा भी था कि जब मोबाइल उन्होंने नहीं खरीदा तो वह इसे कहां से लेकर आई है? ममता इस बात का कोई जवाब नहीं देती। शुक्रवार को भी इसी बात को लेकर परिजनों ने ममता को डांटा था।

चौकी प्रभारी एसआई संतोष साहू ने बताया कि रात करीब 10 बजे घर के सभी सदस्य खाना खाकर कमरे में सोने चले गए। ममता अपने कमरे में सोने के लिए गई थी। अगले दिन सुबह करीब 4 बजे छात्रा के पिता सोकर उठे और बाड़ी की तरफ गए तो देखा कि बेटी का शव दुपट्टे के सहारे पेड़ से लटक रहा था। उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल मोबाइल से डिटेल जुटा रहे हैं।