शिक्षक की नग्न अवस्था मे मिली लाश मामले का हुआ पटाक्षेप… 03 आरोपी गिरफ्तार.. 30 मई को अस्पताल से गायब हुआ था शिक्षक!..

बलरामपुर..शिक्षक की नग्न अवस्था मे शव मिलने के मामले का पटाक्षेप हो गया है..पुलिस ने पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत कतलम व अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) ध्रुवेश जायसवाल के मार्गदर्शन में जांच करते हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की है..और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है..

बता दे कि 2 जून को वाड्रफनगर चौकी क्षेत्र ग्राम रजखेता में एक अधेड़ की नग्न अवस्था मे शव मिलने से हड़कम्प मच गया था..और ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची थी..पुलिस ने मृतक के शिनाख्त की कवायद में जुटी ही थी..की रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के ग्राम जौराही निवासी रामवृक्ष यादव ने मृतक की शिनाख्त अपने भाई यादव के रूप में की..पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मर्ग कायम करते हुए अपने पड़ताल में लग गई..

प्रारंभिक जांच में यह मामला हत्या का ही लग रहा था..सो पुलिस ने उसी दिशा में ही काम किया..पुलिस के मुताबिक मृतक रामनाथ यादव पेशे से शिक्षक था..और 30 मई को ब्लड प्रेशर बढ़ने पर उसका बेटा वाड्रफनगर अस्पताल लेकर पहुँचा था..और डॉक्टरों की सलाह पर शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था..और उसी रात रामनाथ अस्पताल से कही चले गया था..परिजनों ने खोजबीन की पर वह नही मिला..और फिर 2 जून को रजखेता में उसका शव मिला..

पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आते ही चौक गई..जिसमे डॉक्टरों का अभिमत था कि..मृतक की मौत पिटाई की वजह से हुई है..और उसके शरीर पर चोट के निशान भी थे..पुलिस ने अपने सूचनातंत्र को एक्टिव किया..और फिर मुखबिर से सूचना मिली कि मृतक 30 मई की रात में नग्न अवस्था मे ग्राम रजखेता के सोमनाथ गोड़ के घर पहुँचा था..

वही पुलिस ने सोमनाथ गोड़ से पूछताछ की..सोमनाथ ने शिक्षक को नग्न अवस्था मे घर मे देखकर अपने दो पड़ोसियों पाल सिंह व हंशु श्यामले के साथ मिलकर डंडे से शिक्षक की पिटाई कर उसकी हत्या कर दी..पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर से हत्या में प्रयुक्त डंडे को जप्त कर लिया है..

इस मामले को सुलझाने में वाड्रफनगर चौकी प्रभारी रूपेश नारंग,थाना प्रभारी त्रिकुंडा रजनीश सिंह,सउनि बालेश्वर महानन्दी,प्रधान आरक्षक पवन सिंह,रामसिह आर्मो, आरक्षक अंकित जायसवाल,जुगेश जायसवाल,बृजभान,नरेश,पेत्रुस,विनोद की अहम भूमिका रही!.