उलिया जंगल मे मिली महिला की लाश.. पुलिस ने की शिनाख्त कराने की अपील..

बलरामपुर..(राजपुर/पुरन देवांगन)..पस्ता थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक सनसनीखेज मामला उस समय सामने आया. जब एक ग्रामीण ने पस्ता थाना को सूचित किया की एक अज्ञात महिला की लाश जंगल में पड़ी हुई है. सूचना मिलते ही पस्ता पुलिस तत्काल हरकत में आई..और मौके पर पहुंचकर महिला की शिनाख्त की गई. परंतु महिला का शिनाख्त नहीं हो पाया.

जानकारी के अनुसार मामला पस्ता थाना क्षेत्र के ग्राम उलिया से लगभग 3-4 किलोमीटर दूर अर्जुन पहाड़ गेल्हा पानी छुरी पाठ झरिया के बीहड़ जंगल की है. जहाँ गांव के एक ग्रामीण सुबह जब महुआ बिनने गया. तो पत्थरों के बीच एक अज्ञात महिला की लाश देखी. ग्रामीण ने तत्काल इसकी सूचना पस्ता पुलिस को दी. जिसके बाद पस्ता थाना प्रभारी दिव्यकांत पांडे पुलिस दल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर अज्ञात महिला की शिनाख्त में जुट गई. पुलिस काफी मशक्कत के बाद शव को जंगल के दुर्गम पहाड़ी रास्तो से लाकर आसपास के लोगो से मृतिका के बारे में छानबीन की. लेकिन महिला की शिनाख्त नही हो सकी.

पुलिस ने बताया कि महिला की उम्र लगभग 35 से 40 वर्ष की है. महिला के हाथ एवं पैरो में गोदना के निशान है. महिला गुलाबी रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई है..एवं हाथो में फिरोज़ी रंग की बाजारू चूड़ी पहनी हुई हैं. वही महिला की मौत 4 से 5 दिन पहले होना बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि महिला का पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत किस वजह से हुई है उसकी पुस्टि हो पाएगी. बहरहाल पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर महिला के शव का पीएम पश्चात बलरामपुर मरचुरी में रखवा दिया है. वही पस्ता पुलिस ने ये भी अपील की है..कि यदि मृतक महिला के संबंध में किसी को कोई जानकारी मिले तो मोबाइल नम्बर 62667 57848 या 79871 77727 इस नम्बर में सूचना दे.

इस पूरे कार्यवाही में पस्ता थाना प्रभारी दिव्यकांत पाण्डेय, सहायक उप निरीक्षक रमेश एक्का, प्रधान आरक्षक विवेक मणि तिवारी, आरक्षक अनिल पैकरा, बिजेंद्र भगत, कृष्णा खेश महिला आरक्षक प्रफुल्ला किस्पोट्टा, शबनम मिंज उपस्थित थे.