Chhattisgarh Accident News : पिकनिक मनाने गए सेंट्रल स्कूल के 2 शिक्षक नदी में डूबे, एक को बचाया गया, दूसरे का अब तक कोई सुराग नहीं

दंतेवाड़ा जिले में इंद्रावती नदी में 2 टीचर डूब गए थे। जिसमें से एक को तो मौके पर मौजूद लोगों ने बचा लिया है। लेकिन दूसरे का अब तक कुछ पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि ये दोनों दंतेवाड़ा के केंद्रीय विद्यालय में पदस्थ हैं। ये लोग रविवार को पिकनिक मनाने के लिए मुचनार गए हुए थे। फिलहाल पुलिस और गोताखोरों की टीम पानी में डूबे एक टीचर की तलाश कर रही है। मामला बारसूर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पिकनिक मनाने गए टीचर इंद्रावती नदी के किनारे घूम रहे थे। इनमें से कुछ नदी के तट पर चले गए और वहां की चट्टानों पर चल रहे थे। इसी दौरान धर्मेंद्र कुमार (30) का अचानक पैर फिसल गया और वह पानी में डूबने लगा। जिसे बचाने के लिए साथी टीचर मोहनीश साहू (34) ने इंद्रावती नदी में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि इन दोनों को तैरना नहीं आता था और गहराई ज्यादा होने की वजह से दोनों डूबने लगे।

वहीं पास में मौजूद लोगों की नजर इन पर पड़ी। जिसके बाद उन्होंने डूबते शिक्षकों को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। किसी तरह से धर्मेंद्र को तो बचा लिया गया, लेकिन मोहनीश का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। दंतेवाड़ा DSP आशारानी ने बताया कि दूसरे की तलाश जारी है।