अम्बिकापुर : कोरोना ने अभिभावकों की बढ़ाई टेंशन…. ऑनलाइन एग्जाम की मांग… प्रिंसिपल ने कहा- ऑफलाइन होगी परीक्षा

अम्बिकापुर। कई राज्यों में फ़िर से बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर अब अभिभावक भी चिंता में है। दरअसल अम्बिकापुर के हॉलीक्रॉस के स्कूल में पढ़ने वाले बच्चो के अभिभावक कोरोना संक्रमण को देखते हुए स्कूल में बच्चो को भेजने से परहेज कर रहे है। अभिभावकों का कहना है की साल भर ऑनलाइन की पढाई स्कूल के द्वारा कराया गया है। तो ऑनलाइन ही परीक्षा ली जाये जिससे की हमारे बच्चे कोरोना के संक्रमण से बच सके।

इधर जब अभिभावको द्वारा हॉलीक्रॉस के प्राचार्य से अपनी बात को रखा गया तो प्राचार्य ने सीधे तौर पर कह दिया की ऑफ़लाइन ही परीक्षा ली जाएगी। साथ ही अगर बच्चो को कुछ होता है तो स्कूल प्रबंधन इसकी जवाबदारी लेने को तैयार नहीं है। इस संबंध में प्राचार्य से सवाल पूछा गया तो अपने चेंबर से भागते हुए कहा की मै कुछ नहीं बोलना चाहती हूँ।

वही जिले के कलेक्टर संजीव कुमार झा ने बताया की 9वी से 12वी तक के बच्चो को सरकार ने स्कूल जाने को कहा है और कोविड के गाइड लाइन का पालन करने के लिए सभी स्कूलो को निर्देश दिया गया है। अब देखना होगा की कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद अब अभिभावकों की चिंता को स्कूल कैसे दूर कर पायेगा। या विद्यालय प्रबंधन अपनी जिद पर अड़ा रहता है।