छत्तीसगढ़: खेत में रखवाली करने गए युवक की कुएं में मिली लाश, त्यौहार में शोक में डूबा परिवार

जशपुर. जिले के पत्थलगांव के ग्राम तिलडेगा कटँगतराई में क्रिसमस त्यौहार के बीच एक क्रिश्चियन परिवार शोक में डूब गया है. ग्रामीणों व परिजनों ने घटना की सूचना पत्थलगांव थाने में दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की दोपहर कृष्णा एक्का अपने खेत की रखवाली करने गया था. वहीं खेत में स्थित कुएं में डूबकर उसकी मौत हो गयी, काफी देर तक जब वह वापस घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने युवक की खोजबीन शुरु कर दी. तभी वो खेत पहुंचे औऱ कुंए में देखा तो कृष्णा की लाश तैरती हुई दिखाई दी. तभी आनन फानन में परिजनों ने शव को कुंए से बाहर निकाला और युवक के जिंदा होने की आश लिए उसे घर ले आये लेकिन उनकी उम्मीद काफी देर पहले ही टूट चुकी थी.

ग्रामीणों व परिजनों ने घटना की सूचना पत्थलगांव थाने में दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है. फिलहाल घटना के संबंध में पुलिस ने कहा पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी और अभी तक ये बात भी स्पष्ट नहीं हुई है की युवक की मौत कैसे हुई और उसके पिछे का क्या कारण है. पुलिस परिजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.