छत्तीसगढ़ : अजीब शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक, कहा- शादी करने का मन कर रहा है, शादी करवा दीजिए, प्रेमनगर में बहुत लड़की हैं …. पढ़ें पूरी ख़बर

जशपुर ज़िले के पत्थलगांव थाने में एक अजीबो-गरीब और हैरान कर देनें वाला मामला सामने आया है। जहां 22 वर्षीय युवक अपनी शादी नहीं होने की शिकायत लेकर थानें आ धमका और शादी करवानें की जिद पुलिस से करनें लगा। यही नहीं युवक इस बात पर भी अड गया कि यदि मेरी शादी नहीं कराई तो आत्महत्या कर लेने की बात भी कहनें लगा।

जशपुर जिले के पत्थलगांव थाने में एक हास्यास्पद वाक्या देखने को मिला, जहां पत्थलगांव के प्रेमनगर निवासी 22 वर्षीय युवक राकेश चौहान अपनी फरियाद लेकर थानें पहुचा। युवक द्वारा जब अपनी समस्या बताई जानें लगी तो पुलिस के साथ थानें में मौजूद अन्य लोगों की हंसी छूट गई, दरअसल यह युवक थाने में जाकर पुलिस वालों से अपनी शादी करा देने की फरियाद करनें लगा। पुलिस वालों नें जब उस युवक से शादी करने का कारण पूछा तो उसके जवाब सुनकर सभी की हंसी निकल गयी।

इधर पत्थलगांव पुलिस ने जब युवक की फरियाद सुनी तो वो भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। लेकिन किसी तरह उन्होंने उस युवक को समझाया और युवक के परीजनों को उसकी शादी करा देनें की सलाह दी। इधर जब युवक को ये वविश्वास हो गया कि उसकी शादी करा दी जाएगी तब जाकर वह माना और अपने घर वापस चला आया।