भगवान श्रीराम पर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर.. सोशल मीडिया में वायरल करने वाले युवक के खिलाफ़ थाने में शिकायत दर्ज.. पढ़िए पूरी ख़बर

अम्बिकापुर..(सीतापुर/रोशन सोनी)..सरगुजा जिले के सीतापुर इलाकें में धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने एवं भड़काऊ वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. आपको बता दे की भगवान श्रीराम पर सोशल मीडिया में वीडियो बनाकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ सीतापुर पुलिस थाने में हिन्दू समुदाय के लोगों द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है..और मामलें में उचित कार्रवाई करने की मांग भी की गई है.

विदित हो कि सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम हरदीसाँड़ निवासी अमित तिर्की ने सोशल मीडिया में अपनी वीडियो पोस्ट कर भगवान श्रीराम के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी वायरल की है. जिसमें युवक ने हिन्दू समुदाय के आस्था के प्रतीक भगवान श्रीराम के खिलाफ अनाप-शनाप शब्द कहकर उसे वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया में वायरल की है. जिससे हिन्दू समुदाय के लोग मामलें को लेकर काफी भड़के हुए है..और धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने वाले युवक अमित तिर्की के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की है.

वहीं मामलें को लेकर काफी संख्या में इकट्ठा होकर हिन्दू समुदाय के लोगों ने भगवान श्रीराम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर वीडियो पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की है. ताकि भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति न हो सके और धार्मिक सौहार्द न बिगड़े.

img 20200404 wa00298481595419437556420