ऑनलाइन गेम खेलने से मना किया… तो युवती ने खा लिया चूहा मारने की दवा.. इलाज के दौरान हुई मौत

बिलासपुर जिले की सरकंडा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने जहर खाकर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि, युवती ऑनलाइन गेम खेलती थी। छात्रा को बार बार घरवाले मना करते थे। फिर भी वह नहीं मानती थी। बुधवार को भी परिवारवालों और उसके पिता ने छात्रा को वीडियो गेम खेलने से मना किया था। जिससे यह लड़की गुस्से में आ गई। उसने चूहा मारने वाले जहर खा लिया। जहर खाने के बाद उसकी हालत गंभीर हो गई, फिर परिवारवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई।

सरकंडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ऑनलाइन गेम खेलने से मना करने पर छात्रा ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। परिवार वालों ने छात्रा को उल्टी करते देखा और अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी इलाज के दौरान दूसरे दिन मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, युवती पढ़ाई छोड़कर पूरे समय मोबाइल में ऑनलाइन गेम खेलती थी। पिता के मना करने पर बुधवार की शाम उसने जहर का सेवन कर लिया।

जानकारी के अनुसार अशोकनगर की रहने वाली दपर्णा साहू BA फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। वह डीपी विप्र कॉलेज में पढ़ती थी। युवती अपने घर में दिन रात मोबाइल में गेम खेलती रहती थी। उसके घरवाले उसे मोबाइल में गेम खेलने से मना किया करते थे, फिर भी उसकी आदतों में सुधार नहीं हुआ। बुधवार को भी उसके पिता सुखनंदन साहू ने उसे मोबाइल में गेम खेलने से मना किया। इससे नाराज होकर दपर्णा ने शाम को घर मे रखे चूहा मारने के जहर का सेवन कर लिया।

युवती दपर्णा साहू के पिता ने पुलिस को बताया कि, वह शाम को अचानक उल्टी करने लगी। तब उन्हें शक हुआ। पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह चूहा मारने वाला जहर खा लिया है। यह सुनकर घबराए परिजन तत्काल उसे लेकर निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उन्हें दूसरे निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया। गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।