प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का किया उद्घाटन, 24 जिलों के खिलाड़ी लेंगे हिस्सा



बिलासपुर। बहतराई एथलेटिक्स स्टेडियम में आयोजित 18वीं राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता 2022 का उद्घाटन राजस्व एवं आपदा प्रबंधन, पुनर्वास एवं वाणिज्य कर एवं जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल द्वारा किया गया। 21 अगस्त तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में राज्य के 24 जिलों के एक हजार से अधिक खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। इस खेल प्रतियोगिता का आयोजन राज्य एथलेटिक्स एवं जिला एथलेटिक्स संघ द्वारा किया जा रहा है।

उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि की आसंदी से जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि यह न्यायधानी के लिए गौरव का क्षण है। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा विकास कार्यों के साथ-साथ खेलों पर भी ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने सभी खिलाड़ियों से खेल भावना के साथ खेलने की अपील करते हुए कहा कि उत्कृष्ट खेल के माध्यम से राष्ट्रीय स्तर पर राज्य को गौरांवित करें। उन्होंने कहा कि बिलासपुर के निवासियों को उत्कृष्ट खेल देखने का अवसर मिलेगा।

श्री अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश में खेल को बढ़ावा देने के लिए सतत कार्य किया जा रहा है, जिससे क्षेत्र के खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा और वे देश-विदेश में नाम रोशन कर प्रदेश का मान बढाएंगे। कार्यक्रम में संसदीय सचिव रश्मि आशीष सिंह, आईजी रतन लाल डांगी, सीवी रमन यूनिवर्सिटी के कुल सचिव गौरव शुक्ला, छ.ग. राज्य एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष जी.एस. बामरा, बिलासपुर जिले के एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष विजय केशरवानी, सचिव अमरनाथ सिंह, राजेन्द्र धीवर सहित विभिन्न खेल संघों के खेल पदाधिकारी, कोच, मैनेजर एवं खिलाड़ी उपस्थित थे।