Breaking : मंत्री टीएस सिंहदेव के क़रीबी पर FIR का मामला, MLA शैलेश ने कहा- सिंहदेव के समर्थक होने के कारण पुलिस ने बदले की राजनीति निभाई, पढ़ें पूरी ख़बर

बिलासपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के खास समर्थक पंकज सिंह पर आपराधिक प्रकरण दर्ज होने के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में उनके समर्थकों ने जम कर हंगामा किया। हंगामे में समर्थक टीएस ‘बाबा’ जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

इधर, पंकज सिंह के समर्थन में नगर विधायक शैलेश पांडेय थाना के अंदर पुलिस अधिकारियों से मामले की जानकारी ले रहे थे। विधायक ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पंकज सिंह, स्वास्थ्य मंत्री के समर्थक हैं, इसलिए उन लोगों पर करवाई की जाती है।

बंद कमरे में पुलिस से बातचीत के बाद विधायक शैलेश पांडे ने कहा- “स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के समर्थक होने के कारण पुलिस ने बदले की राजनीति निभाई। बदले की राजनीति के तहत पंकज सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ”

तीन दिन पहले टीएस सिंहदेव के समर्थक पंकज सिंह किसी परिचित का इलाज कराने सिम्स मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे। यहां रात के समय मरीज का एमआरआई करना था। एमआरआई करने वाले कर्मचारियों के नहीं होने पर वह बिफर गए। तभी एक कर्मचारी वहां पहुंचा, जिसे पंकज सिंह अपने परिचित मरीज का एमआरआई करने के लिए कहा। तब कर्मचारी ने बताया कि मशीन में टेक्निकल खराबी है, थोड़ा टाइम लगेगा फिर मशीन चालू होगी।

इस बात को लेकर पंकज इतने आक्रोशित हो गए कि उन्होंने कर्मचारी के साथ मारपीट कर डाली। मारपीट से नाराज सिम्स मेडिकल कॉलेज के पीड़ित कर्मचारी तुलाचंद तांडे ने अपने साथियों को दूसरे दिन इस बात की जानकारी दी और कर्मचारियों ने एमआरआई मशीन बंद कर हड़ताल कर दिया। इस मामले को लेकर पीड़ित कर्मचारी ने कोतवाली थाने में पंकज सिंह के खिलाफ आवेदन दिया। इस आवेदन की 2 दिनों तक पुलिस ने जांच की और आरोपित पंकज सिंह के उपर एफआईआर दर्ज की।