Chhattisgarh News : जंगल मे चल रहा था जुआ… पुलिस ने दी दबिश.. 15 पकड़ाए

बिलासपुर। शनिवार की शाम कोटा क्षेत्र के कोरी डेम के पास दबिश देकर पुलिस ने जुआरियों के दो फड़ से 15 जुआरियों को पकड़ा है। जुआरियों के कब्जे से पुलिस ने 20 हजार 415 स्र्पये नकद, सात मोटरसाइकिल और 12 मोबाइल जब्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है। कोटा थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा ने बताया कि शनिवार की दोपहर सूचना मिली कि कुछ लोग कोरी डेम के पास जंगल में जुआ खेल रहे हैं।

इस पर पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश देकर नरबद सिंह मार्को, पुरुषोत्तम यादव निवासी लोरमी, अजय कुमार साहू निवासी, रूपांकन कंवर निवासी अमाली, राजकुमार यादव निवासी चांगोरी, मेलु राम धुर्वे निवासी रतनपुर जूना शहर, लखन साहू निवासी तखतपुर,राजेंद्र जयसवाल निवासी लमकेनी, ललित जायसवाल निवासी ठाकुर कापा थाना तखतपुर, रवी कौशिक निवासी बड़ा चौक मुंगेली, राकेश यादव निवासी नेवसा थाना कोटा, दुर्गेश साहू निवासी अमाली, अशोक जैन, डाकबंगला कोटा, आशीष सिंह निवासी फिरंगीपारा कोटा व राजेंद्र भानु निवासी धनरास कोटा को पकड़ लिया। पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से नकदी रकम, बाइक और मोबाइल जब्त किया है।

एसपी के कड़े निर्देश के बाद पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया था। इसके बाद से शहर के आसपास जुए के ठिकाने बंद हो गए हैं। वहीं, पुलिस की कड़ाई के बाद जुआरी जंगलों में फड़ लगा रहे हैं। शनिवार को कोरीडेम में जुआ की सूचना पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर 15 जुआरियों को पकड़ा है। वहीं, नकदी रकम के साथ ही मोटरसाइकिल और बाइक जब्त किया है।