CG: लापता बच्ची की डैम में मिली लाश, पिता के साथ निकली थी, फिर नहीं लौटी वापस


बिलासपुर। जिले के तोरवा थाना क्षेत्र में गायब बच्ची की लाश डैम में मिली। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। मामले में बच्ची के पिता की स्थिति संदेहजनक मानकर पुलिस आगे की जांच कर रही है। बच्ची गुरुवार को अपने पिता मन्नू लहरे के साथ घर से निकली थी।

तोरवा पटेल पारा निवासी राधिका लहरे ने गुरुवार की रात पुलिस को बताया कि वह रोजी मजदूरी करती है। हर रोज की तरह सुबह घर से काम करने निकल गई थी। दोपहर को जब घर पहुंची तो देखा उसकी पांच साल की बच्ची दोपहर करीब 2 बजे से घर में नहीं है। बच्ची की खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला।

महिला ने इसकी रिपोर्ट थाने में की। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। इस दौरान पूछताछ में पता चला कि बच्ची अपने पिता मन्नू लहरे के साथ निकली थी। घटना के बाद से पिता मन्नू लहरे भी गायब था। जिसके बाद पुलिस बच्ची के साथ उसके पिता की खोज में भी लग गई। शुक्रवार की सुबह मस्तूरी क्षेत्र के कर्रा गांव स्थित एनीकट के पास एक छोटी बच्ची की लाश मिली।

घटना की जानकारी मिलते ही मस्तूरी पुलिस मौके पर पहुंच गई। बच्ची की पहचान नहीं होने पर आसपास के थानों को इसकी सूचना दी गई। बिलासपुर की तोरवा पुलिस ने बच्ची की पहचान पायल लहरे के रूप में की। बच्ची की लाश मिलने के बाद पुलिस उसके पिता से पूछताछ कर रही है।