CG Breaking: 5 लोग हुए कोरोना संक्रमित, अस्पतालों में बेड की व्यवस्था करने CMHO ने दिए निर्देश, उधर PM मोदी ले रहे हाई लेवल बैठक

बिलासपुर. जिले में कोरोना को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है। बिलासपुर में 5 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। वही बता दे कि कोरोना से एक महिला की मौत इलाज के दौरान हुई थी।

IMG 20230322 WA0014

वही बता दे कि देश में कोरोना संक्रमण (Coronavirus Cases in India) के मामले अब तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। कोरोना के मामले बढ़ते ही केंद्र सरकार भी एक्टिव हो गई है। केंद्र सरकार पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। पीएम मोदी भी स्थिति का जायजा ले रहे हैं। इसी बीच, कोरोना को लेकर हाई लेवल बैठक पीएम मोदी ले रहे हैं। बैठक में कोविड से संबंधित स्थिति और इससे निपटने की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी।

IMG 20230322 WA0013 1

वही, छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में बढ़ते मामले को देखते हुए CMHO अनिल श्रीवास्तव ने जिला अस्पताल, सिम्स और प्राइवेट हॉस्पिटलों को बेड की व्यवथा करने निर्देश जारी किया है। बिलासपुर में 3, कोटा और बिल्हा ब्लाक में एक -एक मरीज की पहचान हुई है। होम आइसोलेट कर सभी का उपचार चल रहा है।

IMG 20230322 WA0013

भारत में सात हजार के पार हुए एक्टिव केस (Corona Active case in india)

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक देश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1,134 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना के एक्टिव केस बढ़कर अब 7,026 हो गए हैं। इस अवधि में पांच लोगों की कोरोना से मौत भी हुई है। दिल्ली, छत्तीसगढ़, गुजरात, महाराष्ट्र और केरल में एक-एक शख्स की मौत हुई है।