CG: पालतु कुत्ते को मारने का आरोप, युवकों ने दुकान संचालक की कर दी पिटाई, थाने पहुंचा मामला



बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में युवकों ने पालतु कुत्ते को मारने का आरोप लगाकर दुकान संचालक की पिटाई कर दी। मारपीट से घायल ने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के मन्नू चौक में रहने वाले भुलउ मानिकपुरी चाय नाश्ता का ठेला लगाते हैं। बुधवार की सुबह वे अपने घर में ठेला लगाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाला गोलू पासी वहां आया। उसने आवाज देकर भुलउ को बाहर बुलाया। उसके बाहर आते ही गोलू ने अपने पालतु कुत्ते को मारने का आरोप लगाकर गाली-गलौज शुरू कर दी।

इसका विरोध करने पर उसने अपने साथी अरुण साल्वे के साथ मिलकर भुलउ की पिटाई शुरू कर दी। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की। इस पर युवक उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। मारपीट से घायल ने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस ने युवकों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित ने बताया कि गोलू से उसका पहले भी विवाद हो चुका है। बुधवार की सुबह उसने अपने कुत्ते को मारने का आरोप लगाकर मारपीट की। इस दौरान उसने आसपास के लोगों से भी गाली-गलौज की है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने डाक्टरी जांच भी कराई है। इसके बाद मामले की जांच की जा रही है।