Breaking : रोड क्रॉस कर रहे ग्रामीण को बचाते खड़ी ट्रक से भिड़ी कार… ग्रामीण समेत 4 लोगों की मौत.. दो अन्य की हालत गंभीर

बिलासपुर। शुक्रवार की शाम बिलासपुर से रायपुर की ओर जा रही कार खड़ी ट्रेलर से टकरा गई। जिसमें चार लोगो की मौत हो गई। वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है। घटना सरगांव थाना चौकी के बरमदेव ढाबा के पास की है। 

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम कार क्रमांक सीजी04/एलजे/5608 बिलासपुर से रायपुर की ओर जा रही थी। सरगांव के बरमदेव ढाबा के आगे कार चालक के द्वारा सरगाँव के पास ग्राम मोहभट्ठा निवासी लक्ष्मीकांत पिता गुलजारी वर्मा रोड क्रॉस कर रहा था। ज़िसे बचाने के चक्कर में खड़ी ट्रक में जा टकराई। कार की टक्कर से ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई। वही ट्रेलर से टक्कर से कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार सवार सभी लोग रायपुर निवासी बताए जा रहे हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सरगांव पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और कार में सवार घायलों को बाहर निकाला। घायलों को उपचार के लिए बिलासपुर के सिम्स रवाना किया गया। लेकिन सिम्स पहुंचते तक रास्ते में गुढ़ियारी रायपुर निवासी उत्कर्ष उबेजा पिता विजय उबेजा 6 साल, एक अज्ञात सहित तीन की मौत हो गई। वहीं एक अज्ञात सहित गुढ़ियारी रायपुर निवासी मोनिका गुप्ता पति सत्यनारायण 40 साल गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सिम्स में भर्ती किया गया है।