Chhattisgarh News: पीएम आवास के हितग्राहियों ने की महिला पार्षद की पिटाई, बीच-बचाव करने आए पति को भी पीटा

Bilaspur News: बिलासपुर जिले के रतनपुर में रहने वाली पार्षद और उसके ठेकेदार पति की प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों ने पिटाई कर दी। मारपीट से घायल महिला पार्षद ने इसकी शिकायत रतनपुर थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, रतनपुर के जुना शहर में रहने वाली बिरीज मरावी वार्ड क्रमांक 15 की पार्षद हैं। उनके पति अनुराग मरावी ठेकेदारी करते हैं। वर्तमान में वे प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों के मकान को ठेके पर बनवा रहे हैं। बीते दिनों हितग्राही हरप्रसाद ध्रुव के आवास की रकम हितग्राही के खाते में जमा हुआ है। ठेकेदार ने गुरुवार की सुबह हितग्राही से काम के रुपए की मांग की। इसके बाद वे अपने काम पर चले गए। इसके थोड़ी ही देर बाद हितग्राही हरप्रसाद ध्रुव, गीता ध्रुव और भरत ध्रुव पार्षद के घर आकर गाली-गलौज करने लगे।

पार्षद ने बाहर निकलकर उन्हें समझाइश दी। इस पर तीनों ने मिलकर पार्षद की पिटाई शुरू कर दी। इसकी जानकारी होने पर ठेकेदार ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव की कोशिश की। तीनों ने ठेकेदार से भी मारपीट की। आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया। इसके बाद पार्षद ने रतनपुर थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। पार्षद की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।