राज्यसभा सांसद का बडा बयान… छत्तीसगढ सरकार मरवाही मे प्रशासनिक आतंकवाद के सहारे भाजपा औऱ जोगी कांग्रेस के लोगो को कांग्रेस मे शामिल करवा रही है…

अम्बिकापुर..भाजपा से राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम आज अम्बिकापुर पहुंचे.. सरगुजा संभाग मुख्यालय अम्बिकापुर पहुंचने के बाद श्री नेताम ने स्थानिय सर्किट हाउस मे भाजपा पदाधिकारियो से मुलाकात की.. जिसके बाद मीडिया से चर्चा करते हुए राज्यसभा सासंद ने पत्रकारो के कई सवालों का जवाब दिया.. इस दौरान उन्होने मरवाही उप चुनाव के मामले मे कांग्रेस सरकार पर प्रशासनिक आतंकवाद फैलाने का बडा आऱोप लगाया.. वही दूसरी ओर जोगी के जाति मामले मे दबी जुबान ही सही नेताम ने सरकार के फैसले को जायज ठहराया..

मरवाही मे प्रशासनिक आतंकवाद फैला रही है सरकार.. नेताम

छत्तीसगढ मे कांग्रेस की सरकार है. और सरकार कैसे चला रहे है सबके सामने है, अत्याचार और अन्याय की पराकाष्ठा है.. नियमो कानूनो की पूरे् प्रदेश मे जिस तरह की धज्जियां उड रही है.. उसका जीता जागता उदाहरण मरवाही क्षेत्र मे देखने को मिलेगा.. रोज कोई ना कोई भाजपा औऱ जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओ को दबाव पूर्व जबरन कांग्रेस मे शामिल कराया जा रहा है.. आदिवासियो को डराया धमकाया जा रहा है. लोगो को परेशान किया जा रहा है. लोगो को उस तरह डर दिखाकर परेशान किया जा रहा है कि वो डर के कांग्रेस मे शामिल हो और कांग्रेस का काम करे.. मै समझता हूं कि लोकतंत्र मे ये सब कतई बर्दास्त नहीं किया जा सकता है.. और हम इसका विरोध करते है.. इतना ही नही मरवाही की जनता कांग्रेस की कुनीति औऱ दबाव और प्रशासनिक आंतकवाद का बदला जरूर लेगी.. और भाजपा के प्रत्याशी वहां से जरूर जीत कर आएगें.. ये सब बाते रामविचार नेताम ने अम्बिकापुर मे मीडियाकर्मियो के सवाल के जवाब मे कही है..

जोगी परिवार के जाति मामले मे रामविचार नेताम…

देखिए देर आए दुरुस्त आए.. क्योकि मै मानता हूं कि जाति का मामला लंबे समय से पेडिंग पडा और अंत मे उस पर निर्णय आया. इसमे निश्चित ही आदिवासी समुदाय औऱ सबके लिए . मरवाही के जनप्रतिनिधियो के लिए शुभ संकेत औऱ अच्छा निर्णय है. निश्चित तौर पर इसका लाभ मरवाही क्षेत्र के असली आदिवासियो को मिलेगा.. और प्रदेश मे जिस प्रकार नकली सर्टिफिकेट के आधार पर नौकरी कर रहे हैं.. और राजनीति कर रहे हैं.. उनको जवाब भी मिलेगा.. ये बाते प्रेस को संबोधित करते हुए रामविचार नेताम ने तब कही. जब उनसे सवाल किया गया कि प्रदेश मे सत्तारूढ कांग्रेस ये कह रही है कि जोगी के जिस जाति के मामले मे पिछली भाजपा सरकार 15 तक कुछ नहीं कर सकी.. उसको कांग्रेस सरकार ने 18 महीने मे कर दिखाया..

जोगी के जाति मामले मे पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर के बाद भाजपा सासंद ने भी राज्य सरकार की तारीफ की है.. जिससे ये लगता है कि भाजपा के आदिवासी नेता पिछले 15 साल से ये कार्यवाही चाह रहे थे.. लेकिन जोगी रमन की जुगलबंदी के कारण ये हो नहीं पा रहा था.. बहरहाल राज्यसभा सांसद ने मरवाही उप चुनाव को लेकर जिस तरह छत्तीसगढ की कांग्रेस सरकार पर प्रशासनिक आतंकवाद फैलाने का आरोप लगाया है.. उसको लेकर आगामी दिनो मे प्रदेश की राजनीति पर उबाल भी आ सकता है…

देखिए वीडियो-