Chhattisgarh: अनजान युवक के साथ शराब पी, फिर मर्डर; प्राइवेट पार्ट पर लाठी से किया वार

बस्तर. छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में एक युवक ने अंजान युवक के साथ दोस्ती की। फ्रेंडशिप होते ही दोनों ने रात के अंधेरे में मोबाइल में टॉर्च जलाकर साथ बैठकर दारू पी। जिसके साथ दोस्ती की वह युवक शराब के नशे में दूसरे युवक का फोन लेकर भागने की कोशिश किया। इतने में गुस्से में भाग रहे युवक के सिर पर लाठी से वार कर दिया। जब वह बेहोश होकर नीचे गिरा तो उसके प्राइवेट पार्ट पर भी अटैक किया। जिसके बाद घायल की पैंट उतारकर उसका गला घोंट दिया। वारदात के 7 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जिले के बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

मृत युवक का नाम देबोनंदो बजरंगी (47 वर्ष) है, जो जगदलपुर का ही रहने वाला था। 5 फरवरी को करकापाल के मुर्गा बाजार में इसकी लाश मिली थी। इलाके के लोगों ने शव देखकर पुलिस को जानकारी दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि इलाके के एक युवक राजेश पुनेम (22 वर्ष) को इसके साथ देखा गया था। पुलिस ने राजेश पुनेम का पता लगाया। फिर उसे हिरासत में लिया गया। ने पूछताछ में युवक ने हत्या का सारा राज खोल दिया।

इसने पुलिस को बताया कि, 5 फरवरी को करकापाल के मुर्गा बाजार गया हुआ था। मुर्गा लड़ाई में दांव भी लगाया। सारे पैसे हार गया था। जिसके बाद शाम तक वहीं बैठा रहा। जब बाजार खाली हुआ तो एक अनजान युवक बाजार में पहुंचा। फिर उसने उस युवक के साथ बातचीत की तो उसने अपना नाम देबोनंदो बजरंगी (46 वर्ष) बताया। जिसके बाद उससे दोस्ती कर ली। फिर कहीं से दोनों ने शराब की व्यवस्था की और रात के अंधेरे में टॉर्च जलाकर साथ बैठकर दारू पी । इस बीच देबोनंदो बजरंगी राजेश का फोन लेकर भागने की कोशिश किया।

इतने में गुस्से में आकर राजेश ने पास में ही पड़े बांस से देबोनंदो बजरंगी के सिर पर हमला कर दिया। देबोनंदो बजरंगी बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। जिसके बाद राजेश ने घायल के प्राइवेट पार्ट पर भी वार किया। उसकी पैंट उतार कर उसी का गला घोंट दिया। फिर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था। आरोपी के जुर्म कबूलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस को इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में 7 दिन लगे।