CG News: कोतवाली थाना के CSP ने कांग्रेस नेता को जड़ा तमाचा, थाने ले जाकर लात घुसो से पीटा, ये हैं पूरा मामला

जगदलपुर. शहर के कोतवाली थाने में आज मंगलवार को हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। आईपीएस अधिकारी जगदलपुर सीएसपी ने सांसद प्रतिनिधि को चेंबर में जोरदार तमाचा जड़ दिया। कांग्रेसी कार्यकर्ता को भी लात घुसो से जमकर पीटा, जिसके बाद थाने में पहुँचे कांग्रेसियों ने जमकर बवाल मचाया औऱ सीएसपी के ऊपर कार्यवाही की मांग की। इंद्रावती प्राधिकरण उपाध्यक्ष राजीव शर्मा समेत पूर्व महापर्व जतिन जयसवाल निगम अध्यक्ष समेत कॉंग्रेस के कार्यकर्ता पदाधिकारी थाने में धरना प्रदर्शन भी किये। ये पुरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

शहर के कोतवाली थाने में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ जगदलपुर सीएसपी विकास कुमार के साथ हुआ विवाद बवाल में तब्दील हो गया है। इस पूरे मामले में कांग्रेस के सभी पदाधिकारी के साथ कार्यकर्ता एसपी कार्यालय पहुंच एसपी के साथ बैठक किये। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि इस मामले की निष्पक्षता से जांच की जाएगी। थाने के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जाएगा किसकी गलती है सभी बिंदुओं पर सिलसिलेवार तरीके से जांच की जाएगी। जांच के बाद जिसकी भी गलती पाई जाएगी उसपर कार्यवाही होगी। इस मामले की जांच के लिए एएसपी निवेदिता पॉल (ASP Nivedita Paul) को कमान सौंपा गया है। फिलहाल कांग्रेस के नेताओं के तरफ से ही मारपीट का बयान निकल कर आया हैं। अब तक सीएसपी के साथ हुए विवाद में सीएसपी के तरफ से कोई भी तथ्य सामने नहीं रखा गया है। इसको देखते हुए इस पूरे मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई गई है जो 3 दिनों में इसकी जांच कर एसपी के समकक्ष रिपोरी सौंपेंगी।

राजीव शर्मा (इंद्रावती प्राधिकरण उपाध्यक्ष कांग्रेस) ने बताया कि ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जिसमें कांग्रेस के नेताओं और पुलिस के बीच झड़प हुई है इस पूरे मामलें को हमने मुख्यमंत्री जी से भी अवगत कराया है। पुलिस अधिक्षक ने निष्पक्षता से जांच की बात कही है। हमारी भी मांग हैं कि मामलें की निष्पक्षता से जांच हो जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई हो।

IMG 20230502 WA0011

वही, एएसपी निवेदिता पॉल ने बताया कि सुशील मौर्य, अशोक द्विवेदी के द्वारा अभद्र व्यवहार का आवेदन दिया गया है। CSP विकास कुमार के विरुद्ध शिकायत की गई है मेरे द्वारा जांच की जा रही है।