CG News: विधायक ने स्कूली बच्चों से ‘कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद’ के नारे लगाए, BJP ने उठाये सवाल

Chhattisgrah News: बस्तर में जगदलपुर के विधायक के द्वारा स्कूली बच्चों से कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। और अब इस पर बस्तर में राजनीति भी शुरू हो गई है। छत्तीसगढ़ के पूर्व शिक्षा मंत्री और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने स्कूली बच्चों से नारे लगाने को लेकर कांग्रेस के नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि बस्तर में कांग्रेसियों के पास कार्यकर्ताओं की कमी हो गई है इसलिए शिक्षण संस्थान में छोटे-छोटे स्कूली बच्चों से कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारा लगवा रहे है। यह बेहद ही शर्म की बात है।

केदार कश्यप ने कहा कि 15 साल के भाजपा शासनकाल में कभी भी भाजपा के नेताओं ने स्कूली बच्चो से राजनीतिक नारे और पार्टी जिंदाबाद के नारे नही लगवाए। लेकिन सत्ता के नशे में चूर कांग्रेसी नेता बच्चों से स्कूल में कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगवा रहे हैं जो कि सरासर गलत है.केदार कश्यप ने कहा कि अब बस्तर में कांग्रेस के पास इतने भी कार्यकर्ता नहीं बचे हैं कि अपने कार्यक्रमों में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठा कर पाए। इसलिए मासूम स्कूली बच्चो से कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगवा रहे हैं।

दरअसल, 3 दिन पहले बस्तर जिले के दरभा ब्लॉक के नक्सल प्रभावित गांव कोलेंग में बनाये गए 100 सीटर आदिवासी छात्रावास का लोकार्पण करने बस्तर के सांसद दीपक बैज और जगदलपुर के विधायक रेखचंद जैन स्थानीय जनप्रतिनिधियो के साथ यहाँ पहुंचे हुए थे और इस उद्घाटन समारोह में बड़ी संख्या में प्राइमरी स्कूल के बच्चे भी मौजूद थे। यहां जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन ने बच्चो से कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगवाए जिसको लेकर केदार कश्यप ने विधायक रेखचंद को घेरते हुए कहा कि स्कूली बच्चों से कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगवाये जा रहे है, कांग्रेस के नेता सत्ता के नशे में इतने चूर हो गए हैं कि उन्हें यह नहीं दिख रहा कि एक शिक्षण संस्था में स्कूली बच्चों से पार्टी जिंदाबाद के नारे लगवा रहे हैं।