CG Breaking: जहां नक्सली हमला हुआ था सबसे पहले वहां पहुचेंगे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा



जगदलपुर. भाजपा बस्तर से चुनावी शंखनाद करने जा रही है, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज एक दिवसीय बस्तर प्रवास पर रहेंगे वे अपने विशेष विमान से जगदलपुर के एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां शांति तरीके से बीजेपी के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वे माई दंतेश्वरी के आशीर्वाद लेकर बीजेपी कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक करेंगे बैठक के बाद जगदलपुर के ऐतिहासिक लाल बाग मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इस सभा में तकरीबन 50,000 से अधिक बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोग भी पहुंचेंगे। कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस की सुरक्षा चाक-चौबंद पहले से ही कर दी गई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष का एक और कार्यक्रम प्रस्तावित किया गया है जो कि जगदलपुर में सभा को संबोधित करने के बाद वे नारायणपुर के लिए रवाना होंगे नारायणपुर में भाजपा जिला अध्यक्ष ने नक्सलियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी उन्हें श्रद्धांजलि देंगे।जिसके बाद वे रवाना हो जाएंगे।

बता दे कि कल शुक्रवार को नारायणपुर में बीजेपी के ज़िला उपाध्यक्ष की नक्सलियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, इसके ठीक एक हफ्ते पहले भी नक्सलियों ने भाजपा नेता की हत्या की थी, एक हफ्ते के अंदर 2 भाजपा नेताओं की हत्या से नारायणपुर के लोग दहशत में है। ऐसे में आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी छत्तीसगढ़ पहुँच रहे हैं, जगदलपुर में उनके भव्य स्वागत की तैयारी की गई थी जिसे अब रद्द कर दिया गया है, नड्डा का स्वागत शांतिपूर्ण तरीके से होगा।