बलरामपुर: पत्रकार वार्ता में केंद्र सरकार की योजना के बारे में नहीं बता पाए प्रदेश स्तर के BJP नेता.. हुआ सवाल तो.. हंस कर टालते दिखे… पढ़िए पूरी खबर!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..भाजपा के छत्तीसगढ़ किसान मोर्चा के प्रदेश सह कोषाध्यक्ष अनिल अग्रवाल को उस वक्त शर्मिंदगी सामना करना पड़ गया ..जब वे पत्रकारों से मुखातिब  थे..और पत्रकारों के सवालों पर असहज होते देखे गए!..

दरअसल आज भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश सह कोषाध्यक्ष अनिल अग्रवाल जिले के राजपुर में प्रदेश में खाद बीज के किल्लत को लेकर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे..इसी बीच उनसे सवाल भी हुआ..जिसका जवाब देने में वे असमर्थ दिखे..बता दे कि नेता जी से केंद्र सरकार की महत्वकांक्षी योजना हरित क्रांति के छत्तीसगढ़ में बंद होने को सवाल किया गया..जिसके  जवाब का ठीकरा उन्होंने प्रदेश सरकार के सर मढ़ दिया..फिर उनसे पूछा गया की “क्या है हरित क्रांति योजना?.”जिसका जवाब वे  हस्ते हुए टाल गए..शायद वे निरुत्तर हो चुके थे..

क्या है हरित क्रांति योजना?.

केंद्र सरकार ने हरित क्रांति योजना के तहत कृषकों को उन्नत तरीके से खेती करने के तरीकों के साथ ही हाईब्रिड बीज व खाद उपलब्ध कराती है..लेकिन केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ में हरित क्रांति योजना को बंद कर दिया है..जिसके बाद अब किसानों को इस योजना से मिलने वाले लाभ से किसान वंचित रह गये है..

बहरहाल भाजपा किसान मोर्चा से ताल्लुक रखने के बावजूद भी नेता जी अपने ही सरकार के द्वारा किसानों के लिए संचालित योजना के बारे में कुछ नही बोल पाए..तो ऐसे में उनसे केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाने की उम्मीद करना ही बेईमानी है!..

इस दौरान भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य आकाश गुप्ता, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष भरत सेन, किसान मोर्चा के जिला महामंत्री द्वय आनंद जायसवाल, दीपक मित्तल मौजुद रहे!..