बलरामपुर : मोदी सरकार कोरोना की संभावित लहर से बचाव के लिए चला रही अभियान… तो वही BJP के पदाधिकारियों ने आज कोरोना नियमो की जमकर उड़ाई धज्जियां… बिना मास्क के विष्णुदेव साय समेत आला नेता रहे मौजूद!..

बलरामपुर…(कृष्णमोहन कुमार).. देश मे एक ओर केंद्र सरकार कोरोना के सम्भावित तीसरे लहर से निपटने की कवायद में जुटी हुई है..तो वही खुद भाजपा के ही नेता कोरोना प्रोटोकॉल का खुलेआम उलंघन करते दिखे..

दरअसल जिला मुख्यालय बलरामपुर में आज प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम तथा भाजपा के संगठन मंत्री पवन साय,पूर्व मंत्री व विधायक नारायण चंदेल पहुँचे थे..और आडिटोरियम में रामानुजगंज विधानसभा स्तर के बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय समेत तमाम नेताओ ने शिरकत की..इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं से ऑडिटोरियम खचाखच भरा नजर आया..

वही मंच में नुमाया तमाम भाजपा के कद्दावर नेताओ समेत भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से उलंघन कर दिया..जबकि खुद केंद्र की मोदी सरकार ने कोरोना की सम्भावित तीसरी लहर को लेकर चिंता जताते हुए ..तैयारियां शुरु कर दी है..