बलरामपुर: कल शाला प्रवेश उत्सव का होगा धूमधाम से आगाज.. CM बघेल करेंगे कार्यक्रम को सम्बोधित.. कलेक्टर करेंगे नव शाला प्रवेशी बच्चों का सम्मान!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार).. प्रदेश में कल से शाला प्रवेश उत्सव का आयोजन किया जा रहा है..जिसके तहत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश के तमाम जिला मुख्यालय में आयोजित होने वाले समारोह को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये सम्बोधित करेंगे..इसी कड़ी में बलरामपुर जिला मुख्यालय में स्थित ऑडिटोरियम में कलेक्टर कुंदन कुमार के मार्गदर्शन में शाला प्रवेश उत्सव का आयोजन किया जा रहा है..जिसके तहत स्कूल चले हम के महाभियान का आगाज होगा!..

बता दे कि मुख्यालय के आडिटोरियम में आयोजित शाला प्रवेश उत्सव में  सामरी विधायक संसदीय संचिव चिंतामणि महराज, रामानुजगंज विधायक व सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष बृहस्पत सिह समेत जिले के जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में यह कार्यक्रम सम्पन्न होगा..

शिक्षा विभाग के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार कल जिलेभर में कक्षा पहली के 20, कक्षा छठवीं के 20, कक्षा नवमीं के 20 विद्यार्थियों को सम्मानित कर शाला प्रवेश कराया जावेगा..उक्त कार्यक्रम की शुरुआत दोपहर 1 बजे से की जावेगी!..