दो सगे मासूम भाई की कुंए मे डूबने से मौत.. मां की गोद हुई सूनी.

अम्बिकापुर(सीतापुर से अनिल उपाध्याय) जिले के सीतापुर थाना मे आज दो मासूम बच्चों की कुंआ मे डूबने से मौत हो गई. बच्चे खेलते खेलते कुंए मे गिर गए थे. घटना के बाद पूरे गांव मे मातम का माहौल हैं. इधर इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो मासूम बच्चो का शव पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है.. सबसे दुखद बात है कि दोनो मासूम अपने मां पिता के दो ही बेटे थे..

5 साल का अमन कूजूर और 3 साल का नमन कुजुर दोनो अपने मां पिता के साथ मेहमानी करने जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के नकना गांव अपने जीजा के घर आए थे.. और वहां दोनो की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल मूलत: झारखंड के कलाखजुरी निवासी जयदीप कुजूर पिछले करीब 5 साल से बलरामपुर मे रहे थे.. और कल जयदीप कुजूर अपने दोनो बेटे नमन और अमन के साथ अपने दमाद के घर नकना गांव आए थे. जिसके बाद आज पूरा परिवार घर के सामने बाडी मे लगे मूंगफली की खुदाई कर रहा था. तभी घर के आंगन मे खेल रहे दोनो मासूम बाडी के कच्चे कुंए(ढोढी) के नजदीक पहुंच गए. और खेलते खेलते कुंए मे गिर गए .. लेकिन इस घटना को खेत मे काम कर रहे परिवार का कोई सदस्य देख नही पाया.. लिहाजा थोडी देर बाद जब बच्चों की आहट नही मिली तो सभी लोग बच्चो को खोजने लगे. और ढूढतें जब कुंए के नजदीक पहुंचे तो दोनो बच्चो का शव पानी मे तैर रहा था.. जिसके बाद परिवार के लोगो ने बच्चों का शव कुंए से निकाला और पडोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

दोपहर करीब 12 बजे की इस घटना की सूचना सीतापुर पुलिस को करीब 2.30 मिली और फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया. और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया गया है.. इस घटना के बाद से परिवार के लोगो के बीच मातम पसर गया है वही अपने दोनो बच्चो को खोकर बच्चों के मा पिता का रो रो कर बुरा हाल हो गया है..