Big Breaking : सरगुज़ा में ट्रिपल मर्डर… 11 साल के बच्चे सहित 3 लोगों की गला रेतकर हत्या…. पुलिस टीम मौके पर रवाना

अम्बिकापुर : सरगुज़ा ज़िले के उदयपुर थाना अंतर्गत ग्राम लैंगा (चट्टीपारा) में एक मासूम सहित तीन लोगों की हत्या से समूचे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है पर पारिवारिक विवाद को एक वजह माना जा रहा है।

जानकारी के अनुसार उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लैंगा (चट्टीपारा) में गुरुवार की सुबह उस समय लोग हैरत में पड़ गए, जब एक मासूम का शव रक्त रंजित हालत में खुले में पड़ा हुआ देखा। बताया गया कि 28 वर्षीय कलावती, 55 वर्षीय मेघुराम व 10 वर्षीय चंद्रिका की बेहद निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी गई है। कलावती, मेघुराम की पुत्र वधु है और चंद्रिका उसका पोता है। दोनों के घर आसपास में है। बताते है कि कलावती का पति भजन 3 वर्ष पहले जहर सेवन कर आत्महत्या कर लिया है। तब से उसकी पत्नी गांव में रह कर जीवन यापन कर रही थी। मेघु के 3 पुत्र और है जिसमे बनारसी, पीला व बिशुन, जो एक ही जगह पर अलग-अलग घरों में रहते है। हत्या की वजह क्या है अभी साफ नहीं है पर पारिवारिक विवाद एक वजह हो सकता है, इसको वजह मान पुलिस जांच शुरू कर रही है।

घटना की जानकारी लगते ही उदयपुर टीआई धीरेंद्र दुबे व टीम, एएसपी विवेक शुक्ला, एसडीओपी तथा एफएसएल की टीम मौके पर पहुँच कर जांच कर रही है। इधर मौके पर ग्रामीणों का भारी हुजूम जुटा हुआ है। प्रत्यक्षदर्शी बताते है कि मेघु व कलावती का किसी धारदार हथियार से गर्दन रेत दिया गया है, जबकि बच्चे के पेट में भी वार किया गया है। जिससे पूरा घर खून से लथपथ है। घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।