सरगुजा SP भावना गुप्ता ने ऑल इंडिया पुलिस चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण पदक, इसके अलावा IPS सूरज के साथ मिक्सड डबल में मिला मेडल…

15th All India Police Games In Chandigarh: सरगुजा पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने इतिहास रच दिया। दरअसल, चंडीगढ़ में चल रहा 15वीं ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में देशभर के राज्यों के अलावा सेंट्रल फोर्सेस की टीमें भाग ली। चंडीगढ़ में 20 फरवरी से 26 फरवरी तक आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट में 38 टीमों में से छत्तीसगढ़ की भी एक टीम भाग लिया हैं। इस अयोजन के लिए छत्तीसगढ़ से 14 सदस्यीय टीम गए हुए हैं। इसी, टूर्नामेंट के बैडमिंटन वुमेन सिंगल में IPS ऑफिसर भावना गुप्ता ने गोल्ड मेडल जीता हैं।

चंडीगढ में खेले जा रहे ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में इससे पहले IPS भावना गुप्ता और IPS सूरज सिंह परिहार की जोड़ी ने मिक्सड डबल में शानदार प्रदर्शन किया। दोनों आईपीएस की जोड़ी ने ब्राउंज मेडल जीता। वहीं, भावना गुप्ता ने डबल्स में भी गोल्ड जीता हैं। छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहली बार दो आईपीएस की जोड़ी ने मेडल जीता हैं।

Screenshot 20230225 223452 Chrome

सरगुजा SP भावना गुप्ता ने इस आयोजन से पहले भी कई गोल्ड मेडल की अवार्ड्स जीत चुकी हैं। इससे पहले वो 2017 में 2017 में कोच्चि, दिल्ली, सोलन में गोल्ड जीत चुकी हैं। इसके बाद चौथा गोल्ड मेडल चंडीगढ में जीता हैं।