Surguja News : मानसिक रूप से बीमार युवक हुआ घर से लापता… भाई ने लगाई लोगो से मदद की गुहार

अनिल उपाध्याय, सीतापुर। मानसिक रूप से बीमार ग्राम आमाटोली निवासी 18 वर्षीय युवक विगत एक सप्ताह से अपने घर से लापता है। परिजनों द्वारा अपने नाते-रिश्तेदार सहित आसपास के गाँवो में काफी तलाशने के बाद भी उसका कोई सुराग नही लगने से परेशान बड़े भाई ने मानसिक रूप से बीमार भाई को तलाशने में लोगो से मदद की गुहार लगाई है।

विदित हो कि ग्राम आमाटोली निवासी मानसिक रूप से बीमार 18 वर्षीय चंदन कुमार पैंकरा विगत 8 नवंबर को सिर पर भूरे कलर का ऊनि टोपी शरीर मे इनर,टीशर्ट के साथ ब्लैक जैकेट पैर में नीले रंग का लोवर एवं चप्पल पहनकर सुबह 5 बजे टहलने जाने की बात कहकर घर से निकला था। घरवालों ने उसकी बातों पर भरोषा कर उसे टहलने जाने दिया किंतु एक सप्ताह होने को है वो युवक लौटकर घर वापस नही आया। परिजनों ने अपने नाते रिश्तेदार समेत आसपास के सभी गाँवो में युवक को काफी तलाशा किंतु उसका कही कोई सुराग नही मिला।

युवक के नही मिलने से परेशान बड़े भाई आशुतोष कुमार पैंकरा ने मानसिक रूप से बीमार भाई को तलाशने में मदद करने की लोगो से गुहार लगाई है। उन्होंने बताया कक्षा 12वी तक पढ़ा उसके भाई का रंग साँवला है और वह हिंदी एवं सरगुजिहा भाषा मे बात करता है। पिछली बार छः माह पहले भी वह घर से बिना बताये चला गया था जिसे ढूंढकर घर लाने के बाद उसका इलाज चल रहा था ताकि वो मानसिक रूप से स्वस्थ हो सके। बड़े भाई आशुतोष ने थाने में भी आवेदन देकर बीमार भाई को तलाशने हेतु सहयोग मांगा है।

उन्होंने लोगो से भी मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि जिन्हें भी पता चलता है, वो इस मोबाईल नंबर 7974732940 पर संपर्क कर जानकारी दे सकते है, ताकि मैं मानसिक रूप से बीमार भाई को घर वापस ला सकुँ। उन्होंने मदद करने वाले सज्जन को अपनी ओर से सहयोग करने की बात कही है।