Surguja News: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत कॉलोनी वासियों से मिले, समस्याओं पर की बात


अम्बिकापुर। सोमवार को खाद्य मंत्री अमरजीत भगत चांदनी चौक स्थित कॉलोनी के रहवासियों से मिलने पहुंचे थे। यहां उन्होंने सभी का हालचाल जाना और संक्षिप्त कार्यक्रम के तहत खाद्य मंत्री से लोगों ने कॉलोनी में व्याप्त समस्याओं के संदर्भ में भी बात की। खाद्य मंत्री ने सभी समस्याओं के निराकरण का भरोसा जताया है।

गौरतलब है कि चांदनी चौक में कोणार्क वासुदेव विहार कॉलोनी में रहवासियों ने खाद्य मंत्री अमरजीत भगत को संक्षिप्त भेंट मुलाकात के लिए आमंत्रित किया था। खाद्य मंत्री सोमवार को भागवत कथा आयोजन में सम्मिलित होने के बाद देर शाम कोणार्क वासुदेव विहार कॉलोनी पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने सभी रह वासियों से मुलाकात की। परिवार सहित लोग खाद्य मंत्री से मिले। काफी सौहार्दपूर्ण वातावरण में खाद्य मंत्री की मुलाकात कॉलोनी वासियों से हुई है।

पिछले काफी समय से कॉलोनी में पेयजल की गंभीर समस्या बनी हुई है। लोगों को दैनिक जीवन में पानी की कमी से जूझना पड़ रहा है। इस बात के संबंध में खाद्य मंत्री को जानकारी दी गई है। इसके अलावा कॉलोनी में सामुदायिक भवन सह मंदिर का निर्माण कार्य जारी है। जिसके संबंध में भी खाद्य मंत्री ने उचित मदद का ठोस आश्वासन दिया है। आधे घंटे तक खाद्य मंत्री ने सभी से मुलाकात की और हालचाल जाना। इसके बाद वे अपने बौरी पारा स्थित निवास की ओर प्रस्थान कर गए।

कॉलोनी में मुलाकात के दौरान देवेश शुक्ला, अंबिका गर्ग, दीपक सोनी, रेखा तायल, डॉ आशुतोष सिंह, संजय कुमार कर, राजेश अग्रवाल व अन्य रहवासी उपस्थित रहे।