Chhattisgarh: धान ढुलाई के बाद चल रही थी पार्टी, नशे में दूसरे के हिस्से का मुर्गा खाने पर चल गई चाकू; एक युवक अस्पताल दाखिल

सीतापुर (फटाफट न्यूज) | अनिल उपाध्याय

अम्बिकापुर। दिन में धान ढुलाई के बाद शाम को आयोजित शराब पार्टी के दौरान मुर्गा खाने से नाराज युवक ने अपने मित्र पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल, अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, ग्राम ललितपुर नोनियाटाँगर निवासी भुवनेश्वर नागवंशी दिनभर धान ढुलाई करने के बाद शाम को दोस्तो के साथ पार्टी कर रहा था। जहाँ भुनेश्वर के अलावा चार अन्य लोग साथ मे बैठकर मुर्गा दारू की पार्टी कर रहे थे। इसी बीच शराब के नशे में भुनेश्वर ने रंजीत बरगाह के हिस्से का मुर्गा खा लिया। जिससे नाराज रंजीत का भुनेश्वर से विवाद हुआ और गुस्से में आकर रंजीत ने चाकू से भुनेश्वर के सिर एवं गर्दन में वार कर उसे घायल कर दिया।

घटना के बाद रंजीत मौके से फरार हो गया। जबकि चाकू की वार से घायल युवक को लेकर परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे। जहाँ उसकी हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी रंजीत के विरुद्ध धारा 307 के तहत अपराध दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश तेज कर दी है।

इस संबंध में थाना प्रभारी शिशिरकांत सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उसके घर मे दबिश दी थी। फिलहाल आरोपी फरार है। अभी उसकी गिरफ्तारी नही हो पाई है। पुलिस उसकी पतासाजी में लगी हुई है।