त्यौहार पर पुलिस की तैयारी : मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकले SP-ASP, भीड़भाड़ वाले इलाकों का लिया जायजा; शहर में 18 पॉइंट बनाए जाएंगे

अम्बिकापुर / सरगुज़ा पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कांबले के द्वारा आगामी त्यौहार धनतेरस एवं दीपावली के मद्देनजर विभिन्न चौक एवं भीड़भाड़ वाले इलाकों का भ्रमण मोटरसाइकिल से करते हुए जायजा लिया गया। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला, रक्षित निरीक्षक मुकेश जोशी भी साथ थे। सुरक्षा के मद्देनजर और धनतेरस पर होने वाली खरीदारी एवं भीड़भाड़ से निपटने के लिए पुलिस व्यवस्था तथा यातायात व्यवस्था का जायजा लिया गया एवं आवश्यक निर्देश जारी किया गया।

शहर के आंतरिक इलाकों में 18 पॉइंट पर ड्यूटी लगाने का निर्णय लिया गया है एवं कुछ मार्गों को एकांगी मार्ग निर्धारित किया गया है तथा 2 अक्टूबर को सवारी वाहन जो बस स्टैंड से निकलेगी उसका भी कुछ मार्ग को परिवर्तित किया गया है। इस हेतु यातायात से भी प्रेस नोट का निर्देश यातायात प्रभारी को दिया गया है। मार्ग परिवर्तन की प्रेस नोट जारी करेंगे। 18 पॉइंट जो फिक्स ड्यूटी रहेंगे, इसके अतिरिक्त 14 मोटरसाइकिल गस्त के लिए भी आदेश जारी हुआ है, साथ ही साथ प्लेन क्लॉथ में भी ड्यूटी लगाई गई है। आमजन से भी अपील किया गया है कि निर्धारित मार्ग एवं पार्किंग का ही उपयोग करें तथा पुलिस का सहयोग करें।