Breaking : अम्बिकापुर में थाना से चंद क़दमों की दूरी पर चोरी की वारदात, पुलिस गश्ती पर उठे सवाल, पहले भी हो चुका है चोरी का असफ़ल प्रयास

अम्बिकापुर। कोतवाली थाने से चंद कदमों के फासले पर चोरी की बडी वारदात सामने आई है। चोरों ने दुकान मे सेंधमारी करके लगभग 60 लाख से अधिक के गहने पार कर दिए हैं। वहीं इससे पहले भी इस ज्वेलरी शॉप मे चोरी की कोशिश की जा चुकी है पर पडोस की कोतवाली पुलिस ने इससे गंभीरता से नही लिया और नतीजा ये हुआ कि दो बार चोरी की असफल कोशिश के बाद आरोपी सफल हो गए और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठे रही।

दरअसल ज्वेलरी शॉप संचालक विरेन्द्र कुमार सोनी के मुताबिक वो घर के रास्ते मे लूट के भय से सोने और चांदी के आभूषण दुकान में ही छोडकर जाते थे। जिस कारण बीती रात दुकान मे रखे 900 ग्राम सोने के आभूषण और सात किलो चांदी के गहने चोरो ने सेंधमारी करते पार कर दिए। पीडित दुकानदार के मुताबिक चोरो ने उनकी दुकान मे 60 लाख से अधिक के गहने और अन्य सामान की चोरी की है। वही दुकान संचालक ने चोरी की इस घटना के बाद कोतवाली थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है।

उनके मुताबिक पिछले दो बार चोरी की कोशिश होने की शिकायत पर पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई साथ ही चंद कदमों के फासले में स्थित थाने की पुलिस द्वारा गश्ती नहीं करने के कारण चोरो ने उनकी दुकान पर इतनी बडी चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

वहीं पुलिस के मुताबिक चोरी की इस घटना मे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जिसके आधार पर पुलिस जल्द आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास करेगी।