बिलासपुर में AIIMS खुलने को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहीं बड़ी बात…

Bilaspur News: बिलासपुर में एम्स खोलने के नाम पर शुक्रवार को बड़ा मजाक हो गया। विधानसभा में इस पर चर्चा के बाद शनिवार शाम 4:18 को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का एक ट्वीट आया। ट्विट में लिखा हैं कि, “छत्तीसगढ़ विधानसभा में यह फैसला लिया गया है की राज्य के दूसरे एम्स के लिए केन्द्र सरकार के फैसले के बाद बिलासपुर का ही नाम प्रस्तावित किया जाएगा। जब भी छत्तीसगढ़ के लिए केन्द्र द्वारा यह अनुमति पारित होगी तो राज्य में दूसरा एम्स बिलासपुर में ही स्थापित होगा।”

देखिए स्वास्थ्य मंत्री का ट्वीट…

विधानसभा में विधायक यह जानना चाहते थे कि, ‘बिलासपुर में एम्स खुलने के लिए राज्य सरकार ने जो पत्र भेजा था, उसका क्या हुआ’। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने प्रश्न के उत्तर में बताया कि, केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ का दूसरा एम्स बिलासपुर में खोलने के लिए पत्र लिखा गया हैं। अभी वहां से कोई जवाब नहीं आया हैं। इस विषय पर मुख्यमंत्री जी भी बात हुई हैं। हमारा प्रयास हैं कि, प्रदेश में दूसरा एम्स भी खुले।

इतना ही नहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी बताया कि, मैं जनप्रतिनिधियों की भावनाओं को समझता हूं। उन्होंने ये भी बताया कि, कई राज्यों में अभी एक भी एम्स नहीं हैं।