Ambikapur News: IPL मैच में करोड़ों का सट्टा, स्काई एक्सचेंज के ID पर लगा रहे थे पैसा,
पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को धर दबोचा

सरगुजा…IPL मैच के दौरान सट्टा लगाकर करोड़ों रुपए दाव पर लगवा कर ऑनलाइन बैटिंग (सट्टा) खेलवाने वाले 3 आरोपियों को पकड़ने में अंबिकापुर पुलिस को सफलता मिली हैं। विशेष पुलिस टीम ने अवैध ऑनलाइन सट्टा के 3 अलग-अलग मामले थाना कोतवाली एवं थाना गांधीनगर में दर्ज किए हैं। आरोपियों के कब्जे से करोड़ों की सट्टा पट्टी, 6 नग मोबाइल और एक लाख रुपए से अधिक की नगदी राशि जब्त किया गया हैं। अवैध ऑनलाइन सट्टा चलाने के मामले में शामिल अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही हैं।

अंबिकापुर पुलिस के अनुसार, मुखबीर से सूचना मिली कि IPL मैच के दौरान शहर में कुछ संदिग्धों द्वारा स्काई एक्सचेंज ऑनलाइन प्लेटफार्म की ID का इस्तेमाल कर ऑनलाईन सटटा खेलाया जा रहा हैं। एजेंट के रूप में अन्य संदिग्धों द्वारा ऑनलाइन बैटिंग (Online Betting) कराया जा रहा हैं।

इस सूचना पर कार्यवाही करने पहुंची पुलिस के टीम ने बस स्टैंड अम्बिकापुर एवं चोपरापारा चौपाटी के पास संदिग्धों को घेराबंदी कर पकड़ लिया। इसके बाद पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, अपने मोबाइल से स्काई एक्सचेंज ऑनलाइन प्लेटफार्म (Sky Exchange Online Platform) की आईडी पर सट्टा खेला रहे थे।

आरोपियों के नाम –

1. तुलसी अग्रवाल पिता बीडी अग्रवाल पता अग्रसेन वार्ड अम्बिकापुर।
2. सतीश मिश्रा पिता रामलखन मिश्रा पता देवीगंज रोड अम्बिकापुर।
3. सतीश अग्रवाल पिता राजकुमार अग्रवाल पता नवापारा अम्बिकापुर।

इन्हें भी पढ़िए – Ambikapur News: गोधन न्याय योजना ने बदली महिलाओं की जिंदगी, इस समूह को हुआ 13.19 लाख रूपए का लाभ