24 घंटे बाद अपहृत व्यक्ति की जंगल में मिली लाश… खाना पहुंचाने गया था खलिहान.. 3 नकाबपोश ले गए थे उठाकर

अम्बिकापुर। गांधीनगर थानाक्षेत्र में अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है। जहां तीन अज्ञात नकाबपोश ने एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया। फ़िर हत्या कर दिया। घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने शव को जंगल से बरामद किया है और अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक़ गांधीनगर निवासी राम कृपाल साहू बीते 24 घटों से लापता था। जिसका शव पुलिस ने ग्राम ख़लीबा के लुंड्रामाड़ा के जंगल से बरामद किया है। इधर परिजनों का आरोप है कि तीन नकाबपोश युवक उसे अपने साथ अपहरण कर ले गए थे।

बताया जा रहा है कि रामकृपाल साहू सोमवार की दोपहर लगभग 2 बजे गांधीनगर स्थिति अपने निवास से ग्राम खलीबा में धान मिसाई का कार्य कर रहे मजदूरों को खाना पहुंचाने गया था। जिसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटा। वहीं परिजनों का कहना है कि खलीबा गांव के ही तीन नकाबपोश युवक मौके पर पहुंचे और उसकी पिटाई कर जबरन उसे अपने साथ ले गए।

जब इस बात की सूचना परिजनों को लगी तो उन्होंने गांधीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस की टीम बीते 24 घंटे से लापता व्यक्ति की तलाश कर रही थी। इधर पुलिस को ग्रामीणों से सूचना मिली की लुंड्रामाड़ा के जंगल मे एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। जिसके सर पर चोट के गंभीर निशान है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। वही पुलिस ने जब नजदीक जाकर देखा तो पता चला कि शव रामकृपाल साहू का है।

इसके बाद पुलिस की टीम शव को बरामद कर पंचनामा पश्चात पीएम के लिए भेज दिया है। इधर मामले की जांच कर रही पुलिस को पता चला है कि ख़लीबा गांव के तीन युवक घटना दिन सेे लापता हैं। पुलिस को संदेह है कि उन युवकों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल गांधीनगर पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण सहित हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर उनकी तलाश में जुट गई है।