फिर दिखा यूथ पावर.. अब 25 साल का यह युवा छात्र नेता बन गया निर्विरोध जनपद उपाध्यक्ष

सूरजपुर|आयुष जायसवाल

इस बार पंचायत चुनाव में युवाओं का दबदबा रहा इसमें कोई शक नही है। जिले के लगभग 50 फीसदी जनपद सदस्य, सरपंच और पंच के चुनाव में युवाओं ने बाजी मारी। गौरतलब है कि जिले के सूरजपुर जनपद क्षेत्र क्रमांक 20 में NSUI विधानसभा भटगांव के अध्यक्ष नरेंद्र यादव ने रिकार्ड लगभग 1300 वोट से अपने प्रतिद्वंदी छत्रपाल यादव को हरा दिया।

अब सूरजपुर जनपद के निर्विरोध उपाध्यक्ष भी चुन लिए गए हैं। बता दें कि नरेंद्र यादव छात्र जीवन से ही राजनीति में सक्रिय रहे है, नरेंद्र यादव के पिता रामचंद्र यादव भी जिले में वरिष्ठ कांग्रेसी के रूप में जाने जाते हैं, वहीं जनपद अध्यक्ष जगलाल सिंह निर्वाचित हुए है।

युवाओं को मिल रही लगातार सफ़लता से इस बात को नकारा नही जा सकता कि, राजनीति में युवा पीढ़ी ने अपना कद बढ़ा लिया है। साथ ही कांग्रेस के हाइकमान ने भी युवाओं को मौका देने में कोई कसर नही छोड़ी है। जिससे युवा और भी उत्साहित होकर मेहनत किये।

नरेन्द्र यादव छात्र नेता के रूप में तो जिले में जाने जाते ही है। वर्तमान में NSUI के भटगांव विधानसभा के अध्यक्ष एवं शासकीय कालेज सिलफिली के विधायक प्रतिनिधि भी है।

“युवा जनपद उपाध्यक्ष नरेन्द्र यादव ने फ़टाफ़ट न्यूज़ डॉट कॉम से बात करते हुए केबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव, जिलाध्यक्ष विंदेश्वर शरण सिंहदेव, प्रेमनगर विधायक खेलसाय सिंह, भटगांव विधायक पारस नाथ राजवाड़े का धन्यवाद किया है, कि उन्होंने ने जनपद उपाध्यक्ष जैसे बड़े पद के लिए मुझ जैसे युवा को मौका दिया। साथ ही कहा कि राज्य सरकार के हर योजना को क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति तक पहुचाने पुरजोर कोशिश करेंगे।

इसे भी पढ़ें –

इस पंचायत चुनाव में युवाओं ने मारी बाजी.. NSUI विधानसभा अध्यक्ष ने 1300 वोटों से जीता BDC का चुनाव

प्रदेश के सबसे कम उम्र के नगर पंचायत अध्यक्ष ने किया पदभार ग्रहण.. कहा – सभी मूलभूत समस्याओं को दूर कर.. इस नगर पंचायत को दिलाना है अलग पहचान

Breaking : पलटी भटगांव नगर पंचायत की बाजी.. 3 निर्दलीय पार्षदों का कांग्रेस को समर्थन…और 23 साल का युवा छात्र नेता बन गया.. छत्तीसगढ़ का सबसे कम उम्र का नगर पंचायत अध्यक्ष