कलेक्टर के आदेश के बाद भी धान ख़रीदी केंद्रों में कुछ पटवारी अनुपस्थित…परेशान नज़र आए किसान…

सूरजपुर..(भैयाथान से प्रकाश दुबे).. तहसील मुख्यालय के अंतर्गत आने वाले धान खरीदी केंद्रों में पटवारियों की संख्या नदारत रही. दो दिन पूर्व जिले के कलेक्टर ने आदेश जारी कर पटवारियों को धान खरीदी केंद्र में उपस्थित होने के आदेश दिए गए थे. और उन्हें ही टोकन काटने का आदेश दिया गया था. लेकिन आज धान खरीदी केंद्रों में पटवारी पूर्णतः नदारत रहे.

भैयाथान धान खरीदी केंद्र में महज सत्यनगर के पटवारी ही उपस्थित थे. जबकि भैयाथान धान खरीदी केंद्र में 6 हल्के के पटवारयो की ड्यूटी लगाई गई है. वहीं केवरा धान खरीदी केंद्र में भी महज 3 हल्का पटवारी टोकन काटते हुए देखे गए. जबकि यहाँ भी सात पटवारीयों की ड्यूटी लगाई गई है. दोनों ही खरीदी केंद्रों में अव्यवस्था का आलम नजर आया. वहीं कलेक्टर के आदेश के बाद भी पटवारयों की अनुपस्थिति समझ से परे है. वहीं किसान धान खरीदी केंद्रों में काफी परेशान नजर आए.

इस संबंध में जब भैयाथान एसडीएम ज्योति सिंह से बात की गई तो उन्होंने अनुपस्थित पटवारयों के ऊपर कार्यवाही करने की बात कही.

कुछ पटवारयों की ड्यूटी सूरजपुर कलेक्ट्रेट में लगी है. जिसे निरस्त करने का प्रपोजल जिला कार्यालय को भेज दी हूँ. जल्द ही व्यवस्था सुधार ली जायेगी.

इंद्रा मिश्रा, तहसीलदार, भैयाथान