अपनी भाषा, संस्कृति व कला के विकास के लिए…संभाग के यूटूबर्स ने “छत्तीसगढ़ नागपुरी कल्चरल एसोसिएशन” का किया गठन…

Exif_JPEG_420

अम्बिकापुर. सरगुजा संभाग में मनोरंजन के क्षेत्र में कार्यरत यूट्यूबर सदस्यों की बैठक रविवार को शहर के स्थानीय कुमकुम होटल में आयोजित की गई. जिसमें स्थानीय भाषा, संस्कृति और कला के विकास के लिए. ‘छत्तीसगढ़ नागपुरी कल्चरल एसोसिएशन’ के गठन किया गया. जिसका मुख्य उद्देश्य नागपुरी भाषा एवं संस्कृति से मिलते-जुलते भाषाई कलाकारों, लेखकों के साथ-साथ वीडियो निर्माण के तकनीकी क्षेत्र में मौका एवं मंच उपलब्ध कराना है.

इस संगठन के सदस्यों के अनुसार यह क्षेत्र के लिए सुनहरा अवसर है. आज के इस बैठक में आगामी 11 अगस्त को विभिन्न विद्याओ के कलाकारों में कला को निखारने एवं मौका देने के लिए. होटल कुमकुम में एक ऑडिशन ‘नागपुरी टैलेंट हंट’ के नाम से कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

वहीं 11 अगस्त को आयोजित ‘नागपुरी टैलेंट हंट’ कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए. कार्यकारणी का गठन किया गया है. जिसमे इनूस कुजूर, जोया एक्का, आलोक रवि खलखो, प्रशांत टोप्पो, राजेश बाबू, चंदन दास, को चयनित किया गया है.

इस बैठक जीवन सीरीज, सुनीत म्यूजिक, जोया सीरीज, अंकिता खलखो, अमर म्यूजिक एंड एंटरटेनमेंट, आलोक रवि ARX, 3AM सीरीज़, ईशांत डिजिटल, प्रतीक एक्का, QT स्टूडियो, आटर्स ग्रुप, ए.सीरीज, भीम सुमन स्टुडियो जशपुर एवं गुड्डू गुरुजी (टेक्निकल) उपस्थित रहे…

देखें वीडियो न्यूज़…

https://youtu.be/imEAclQYIv4