सरगुजा पत्रकार संघ ने एसपी सुंदरराज पी. से मुलाकात कर सौंपा स्मृति चिन्ह

अम्बिकापुर

सरगुजा पत्रकार संघ ने गुरूवार को अम्बिकापुर से राजनांदगांव स्थानांतरित सरगुजा पुलिस अधीक्षक सुन्दरराज पी. से उनके कार्यालय में सौजन्य मुलाकात की और मोमेंटो भेंट किया। पुलिस अधीक्षक ने अपने कार्यभार संभालने के बाद से निरंतर मिले पत्रकारों के सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि वास्तव में सरगुजा जिले में एक अच्छे वातावरण के बीच में काम करने का अवसर मिला है। उन्होंने इस बात के लिये भी कृतज्ञता व्यक्त की, कि हर परिस्थिति में पत्रकारों ने धैर्यपूर्वक अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया और समाज के बीच अच्छी उपस्थिति दर्ज कराई। सरगुजा पत्रकार संघ के सौजन्य मुलाकात के क्रम में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि 20 फरवरी 2013 को पदभार संभालने के बाद से ही लगातार पत्रकारों से संवाद का अवसर किसी न किसी माध्यम से मिलता रहा। उनकी भी कोषिष रही कि पुलिस की गतिविधियां निरंतर समाज का आईना बनकर सामने आये।

उन्होंने संघ की ओर से भेंट किये गये ‘हमें आप पर गर्व है‘ मोमेंटों को स्वीकारते unnamed 1हुये कहा कि वास्तव में उन्हें इस बात का गर्व है कि सरगुजा जैसे ट्रायबल क्षेत्र में कार्य करने के बाद भी उन्हें कभी भी समाज के किसी भी वर्ग से सहयोग की कमी महसूस नहीं हुई। अपने दो वर्षीय कार्यकाल के दौरान के खट्टे-मीठे अनुभवों और चुनाव के समय मिले सभी राजनैतिक दलों व जनमानस के सहयोग के प्रति भी वे कृतज्ञता ज्ञापित किये। उन्होंने कहा कि वे भले ही अम्बिकापुर से स्थानांतरित होकर राजनांदगांव जा रहे हैं पर सरगुजा जिले की जनता और पत्रकार साथियों के अपनत्व को नहीं भूल सकते। पुलिसिंग के मामले में डिपार्टमेंट से तालमेल बनाकर कार्य करने का जो अवसर मिला वह उनके अविस्मरणीय रहेगा। विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों का भी उन्हें भरपूर सहयोग मिला।

इस दौरान सरगुजा पत्रकार संघ के अध्यक्ष अनंगपाल दीक्षित, उपाध्यक्ष अमितेष पाण्डेय, धनंजय दुबे, मनोज कुमार सिंह, भूपेन्द्र सिंह, प्रणय राज सिंह राणा, असीम सेन गुप्ता, गिरिजा कुमार ठाकुर, नौषाद अली, रवि गुप्ता, लव कुषवाहा, मनीष सोनी, अभिनय साहू, एसएल वर्मा, दीपक कष्यप, दीपक गुप्ता, इमरान रजा, उपेन्द्र गुप्ता, रामकुमार यादव, आकाष सहित अन्य पत्रकार साथी उपस्थित थे।