रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का कलेक्टर ने किया शुभारंभ

चिरमिरी से रवि कुमार सावरे की रिपोर्ट 

  • खेल परिषद् चिरमिरी द्वारा अंजन हिल शहिद स्मृति राज्य स्तरीय डे नाईट क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ
  • चिरमिरी में राज्य स्तरीय रात्रिकालीन टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभांरभ रविवार को देर शाम कलेक्टर एस0प्रकाश ने किया।
  • क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन हिरागीर स्टेडियम हल्दीबाड़ी में किया जा रहा है।

कलेक्टर एस0प्रकाष ने रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए इस प्रतियोगिता में प्रतिभागी बने सभी 40 टीमों को बधाई दी तथा उन्होंने कहा कि प्रतिस्पर्धा को हमेशा खेल भावना के साथ खेलना चाहिए। जिला स्तरीय इस आयोजन में बाहर से आने वाले सभी टीमोंcricket 2 के साथ प्रतिस्पर्धा होने से अपने अंदर छुपी हुई कमजोरियों को जानने तथा उस कमी को दूर करने का एक अच्छा अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि खेल के साथ-साथ मनोरंजन तो होता ही है साथ ही शारीरिक तथा बौद्धिक विकास के लिए खेल का महत्वपूर्ण भूमिका रहती है। जीत के लिए टीम भावना के साथ सभी खिलाडि़यों की सहभागिता सुनिश्चित होनी चाहिए तथा खिलाडि़यों को हमेशा शिष्ट आचरण के साथ खेल के सभी नियमों का बारिकी से पालन कर बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए। इस खेल के माध्यम से बेहतर प्रदर्शन कर जिले का नाम रौशन करें।

पुलिस अधीक्षक बी एस ध्रुव ने इस राज्य स्तरीय प्रतिस्पर्धा में भाग ले रहे सभी टीमों को बेहतर खेल प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि खेल प्रतिभा को निखारने के लिए यह प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है।इस खेल के माध्यम से खिलाड़ी अपने प्रतिभा को और आगे ले जा सकता है, इससे खिलाडि़यों के साथ साथ कोरिया जिले का नाम भी रोशन होगा।

चिरमिरी एसईसील के महाप्रंबंधक एन0आर होलकर ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी साथ ही आयोजन के लिए आयोजन समिति को भी प्रोत्साहित किया है।उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से खिलाडि़यों को एक अच्छा प्लेटफार्म मिला है।

cricket 3
अंजन हिल शहिद स्मृति राज्य स्तरीय डे नाईट क्रिकेट प्रतियोगिता के अयोजक संजय सिंह ने अपने स्वागत भाषण में कलेक्टर एस0प्रकाष से स्टेडिम में बैठक व्यवस्था के निर्माण के लिए आग्रह किया और साथ ही स्टेडिम को और अधिक अधुनिक बनाने के साथ उस पर हेज लगाने को कहा खेल परिषद् चिरमिरी के ओर से अग्रह किया इस अवसर पर तत्काल कलेक्टर एस0 प्रकाष ने चिरमिरी एसईसील के महाप्रंधक को आदेष लेकर जल्द से जल्द स्टेडिम में बैठक व्यास्था के लिए कहा है।

अयोजक समितीः- सजंय सिंह, कुलदीप स्थपाक, संजय सिंह, राजु जैन, अखतर, बलराम, नियाज देषमुख, गोल्टु, अजय, सतोष , सोनु , सौरभ सिंह, सुरज, अच्छे लाल , संदीप प्रषांत राधेष्याम , षिवानंद , कैलाष , सहित नगर वासी उपस्थित थे।